2024 के लोकसभा चुनाव में 50 फीसदी वोट शेयर का लक्ष्य रखेगी बीजेपी, 15 जनवरी के बाद शुरू होंगी क्लस्टर बैठकें: BJP to Target 50% Vote Share in 2024 Lok Sabha Polls

BJP to Target 50% Vote Share in 2024 Lok Sabha Polls
BJP to Target 50% Vote Share in 2024 Lok Sabha Polls

BJP to Target 50% Vote Share in 2024 Lok Sabha Polls: आगामी 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच भारतीय जनता पार्टी ने 50 फीसदी वोट शेयर हासिल करने का लक्ष्य रखा है। इसके साथ ही पार्टी 15 जनवरी के बाद क्लस्टर बैठकें शुरू करेगी और युवा मोर्चा देशभर में 5000 सम्मेलन करेगा।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

लोकसभा चुनाव में 50 फीसदी वोट शेयर

भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक शनिवार को संपन्न हुई। इस बैठक में बीजेपी ने 2024 के लोकसभा चुनाव में 50 फीसदी वोट शेयर हासिल करने का लक्ष्य रखा है। इसके साथ ही पार्टी नए मतदाताओं से जुड़ने के लिए देशभर में अभियान चलाएगी। नए मतदाताओं से जुड़ने के लिए बीजेपी बूथ स्तर पर कार्यक्रम आयोजित करेगी।

बांटकर क्लस्टर बैठकें आयोजित BJP to Target 50% Vote Share in 2024 Lok Sabha Polls

सूत्रों के मुताबिक, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बैठक में सभी अधिकारियों से लोकसभा चुनाव में बंपर जीत का अंतर सुनिश्चित करने को कहा है। देशभर की लोकसभाओं को क्लस्टर में बांटकर क्लस्टर बैठकें आयोजित की जाएंगी। इन समूहों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

नेताओं को उम्मीदवारों की सूची की घोषणा का इंतजार

युवा मोर्चा 24 जनवरी को नए मतदाता सम्मेलन शुरू करेगा। भाजपा युवा मोर्चा देशभर में 5,000 सम्मेलन आयोजित करेगा। इसके साथ ही देशभर में सामाजिक सम्मेलनों का भी आयोजन किया जाएगा। बैठक में कहा गया कि पार्टी नेताओं को उम्मीदवारों की सूची की घोषणा का इंतजार नहीं करना चाहिए। प्रत्येक भाजपा नेता को अब 2024 के लोकसभा चुनावों में रिकॉर्ड अंतर से जीत सुनिश्चित करने के लिए कमर कस लेनी चाहिए।

दीया लाइटिंग कार्यक्रम BJP to Target 50% Vote Share in 2024 Lok Sabha Polls

इसके साथ ही बीजेपी ने 1 जनवरी से राम मंदिर उत्सव के लिए एक अभियान चलाने का फैसला किया है, जिसमें बीजेपी कार्यकर्ता देशभर के सभी गांवों में घर-घर जाएंगे और दस करोड़ परिवारों को अयोध्या के राम मंदिर के लिए दीया लाइटिंग कार्यक्रम में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद