Parineeti Prepares for Christmas with Raghav: परिणीति चोपड़ा ने पति राघव संग शुरू की पहले क्रिसमस सेलिब्रेशन की तैयारियां

Parineeti Prepares for Christmas with Raghav
Parineeti Prepares for Christmas with Raghav

Parineeti Prepares for Christmas with Raghav: परिणीति चोपड़ा और उनके पति राघव चड्ढा शादी के बाद पहली बार एक जोड़े के रूप में हर त्योहार का आनंद ले रहे हैं। इस प्यारे जोड़े ने इसी साल 24 सितंबर को उदयपुर में शादी की थी। तब से ये कपल अपने परिवार के साथ सभी त्योहार खुशी-खुशी सेलिब्रेट करता नजर आता है। करवा चौथ से लेकर दिवाली सेलिब्रेशन तक, इस जोड़े ने अपने प्रत्येक त्योहार की झलक प्रशंसकों के साथ साझा की है।

यह भी पढ़ें-: RVNL Recruitment 2023: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

वहीं अब मिशन रानीगंज एक्ट्रेस शादी के बाद अपने पॉलिटिशियन पति राघव संग पहला क्रिसमस सेलिब्रेट करेंगीं। परी ने घर पर क्रिसमस सेलिब्रेशन की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। एक्ट्रेस ने इसकी एक झलक अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर दी है।

शादी के बाद पहला क्रिसमस सेलिब्रेट करेंगी परिणीति चोपड़ा Parineeti Prepares for Christmas with Raghav

परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पहले क्रिसमस सेलिब्रेशन की तैयारियों की एक झलक शेयर की है। परी द्वारा साझा किए गए वीडियो में, उन्होंने प्रशंसकों को बाउबल्स, दिल और रोशनी से सजाए गए अपने क्रिसमस ट्री की एक खूबसूरत झलक दिखाई है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने क्रिसमस ट्री और आर्टिफिशियल बर्फ के साथ सांता क्लॉज विलेज थीम पार्क भी बनाया है।

परिणीति चोपड़ा वर्क फ्रंट Parineeti Prepares for Christmas with Raghav

परिणीति चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में मिशन रानीगंज में अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं। वहीं अब परिणीति जल्द हीफेमस पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की लाइफ पर बेस्ड एक बायोपिक ड्रामा में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में वे दिलजीत दोसांझ संग स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म में परी दिलजीत यानी अमरजोत कौर का किरदार निभाती नजर आएंगी। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें-: How to Find Lost Phone: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद