बिग बॉस ओटीटी फेम मनीषा रानी हॉस्पिटल से हुईं डिस्चार्ज : Manisha Rani Discharged From Hospital

Manisha Rani Discharged from Hospital

Manisha Rani Discharged from Hospital : डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 में मनीषा रानी अपने डांस फैन्स का खूब मनोरंजन कर रही हैं। बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस ने डांस-रियलिटी टीवी शो में वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया था। लेकिन कुछ दिन पहले मनीषा की तबीयत खराब हो गई थी जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

 मनीषा रानी हुईं हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

लेकिन मनीषा रानी के फैंस के लिए राहत की खबर ये है कि अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और अब एक्ट्रेस एक बार फिर ‘झलक दिखला जा 11’ के सेट पर लौट आई हैं। डांस रियलिटी शो के सेट से मनीषा की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें वह डांस करने के लिए तैयार नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

12-15 घंटे लगातार काम करने से बिगड़ गई थी तबियत

ब्राउन कलर की ड्रेस में मनीषा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान मनीषा रानी अच्छे मूड में और अपनी परफॉर्मेंस को लेकर थोड़ी नर्वस नजर आ रही थीं। आपको बता दें कि मनीषा फूड पॉइजनिंग की वजह से बीमार पड़ गई थीं। वह झलक दिखला जा 11 के सेट पर भी घायल हो गई थीं। मनीषा अब ठीक हो गई हैं और वापस एक्शन में हैं।

वहीं कुछ दिन पहले मनीषा की हॉस्पिटल से एक फोटो भी सामने आई थी, जिसमें एक्ट्रेस अस्पताल के बेड पर लेटी हुई थीं और उनके हाथों में ड्रिप लगी हुई थी। मनीषा रानी की हालत देखकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे। मनीषा ने कहा- ‘दोस्तों, मैं अब ठीक हूं। चिंता मत करो मेरी फैमिली हो आप, मुझे पता है कि तुम लोग मुझसे बहुत प्यार करते हो’।

यह भी पढ़ें-: चंडीगढ़ मेयर चुनाव में भाजपा के मनोज कुमार की जीत: Chandigarh Mayor Election Result

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद