Meera Deosthale: शो को खत्म हुए बीते 4 साल! पर नहीं मिली एक्ट्रेस को सैलेरी, लगा लाखों का चूना

Meera Deosthale: शो को खत्म हुए बीते 4 साल! पर नहीं मिली एक्ट्रेस को सैलेरी, लगा लाखों का चूना

Meera Deosthale: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मीरा देवस्थले इन दिनों चर्चा में आ गई हैं। चार साल पहले, साल 2020 में कलर्स टीवी पर ‘विद्या’ सीरियल आया था।

इसे महेश पांडे ने प्रोड्यूसर किया था। चार साल से मीरा अपने पैसों के लिए महेश पांडे के ऑफिस के चक्कर काट रही हैं। यही नहीं उउन्होंने कहा मई 2023 में मैंने महेश पांडे के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज की थी।

पर कुछ नहीं हुआ। महेश ने मेरे मैसेज और कॉल्स का रिप्लाई करना छोड़ दिया है। मेरा अबतक TDS भी नहीं दिया है। जो पेनल्टी की वजह से लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आर्थिक रूप से मैंने काफी परेशानियां झेली हैं। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में मीरा ने पूरा किस्सा बताया है।

मीरा ने कहा कि मैं काफी समय से अपने पैसे आने का इंतजार कर रही हूं. न जाने कितने महीने से भागा-दौड़ी कर रही हूं कि पैसे मिल जाएं। मैंने महेश पांडे के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेंट भी कराई है।  CINTAA को भी अप्रोच किया है. पर अबतक मेरे पूरे पैसे मुझे मिले नहीं हैं। शो साल 2020 मार्च में खत्म हुआ था। अबतक मैं अपने पैसे आने का इंतजार कर रही हूं।

प्रोडक्शन हाउस को मेरे अभी 3,78,000 रुपये देने हैं। पहले 8 लाख देने थे, लेकिन कुछ पैसा बीच में उन्होंने मुझे दिया. जब साल 2022 जुलाई में मैंने CINTAA को अप्रोच किया, तब उन्होंने जाकर मेरे कुछ पैसे दिए।

मैं परिवार में इकलौती हूं जो कमाती हूं। मेरे लिए एक रुपये भी मायने रखता है।  मैं अपने ही पैसों की भीख मांग रही हूं। एक आर्टिस्ट जब दूसरा शो करना शुरू करता है तो उसके बीच में वो थोड़ा गैप लेता है। उस दौरान मेरी सेविंग्स भी खत्म हो गईं। ” बता दें कि मीरा को आखिरी बार सीरियल ‘कुछ रीत जगत की ऐसी है’ में देखा गया था।

महेश पांडे ने अपना पक्ष रखते हुए कहा- मैंने मीरा को 83 लाख रुपये दे चुका हूं।  वो भी जीएसटी के साथ। अगर मेरे मन में कोई चालाकी होती तो मैं उसको उसके 83 लाख रुपये नहीं देता। सिर्फ 3 लाख रुपये देता। मेरा शो ‘विद्या’ फ्लॉप रहा। अचानक से उसको बंद करना पड़ा, जिसके चलते मुझे 4 करोड़ का नुकसान हुआ।  तब भी मैंने उसके पैसे दिए। आखिरी के 3 लाख रुपयों के लिए मीरा ने CINTAA को इन्वॉल्व कर लिया।