Shirtless Picture of Anil Kapoor-Bobby Deol: अनिल कपूर और बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम तस्वीर में शर्टलेस आए नजर, ऋतिक रोशन ने किया रियेक्ट

Shirtless Picture of Anil Kapoor-Bobby Deol
Shirtless Picture of Anil Kapoor-Bobby Deol

Shirtless Picture of Anil Kapoor-Bobby Deol: अभिनेता अनिल कपूर ने मंगलवार को फैंस के लिए एनिमल के सह-कलाकार बॉबी देओल के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की। अनिल ने इंस्टाग्राम पर “एनिमल का एनिमी” के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की।

अनिल कपूर और बॉबी देओल एक साथ पोज देते हुए

तस्वीर में अनिल और बॉबी अपनी बॉडी मसल्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘जानवर का बाप और जानवर का दुश्मन पोज देते हुए।’
फोटो अपलोड होते ही फैंस और फॉलोअर्स की टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ आ गई। बॉबी देओल ने लाल दिल वाले इमोजी गिराए। ऋतिक रोशन, साकिब सलीम और दर्शन कुमार ने अपनी कमेंट्स में आग वाले इमोजी डाले।

एनिमल-पूर्व-रिलीज़ कार्यक्रम

सोमवार को रणबीर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर सहित टीम एनिमल अपनी फिल्म के प्रचार के लिए एक विशेष कार्यक्रम के लिए हैदराबाद गई, जहां दक्षिण सुपरस्टार महेश बाबू और जाने-माने निर्देशक एसएस राजामौली भी कलाकारों में शामिल हुए। ‘एनिमल’ का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है और इसमें रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं।

रणबीर कपूर अपनी फिल्म पर

हाल ही में, चेन्नई में प्रमोशनल इवेंट के दौरान, रणबीर ने बताया कि संदीप रेड्डी वांगा की अगली निर्देशित फिल्म का नाम एनिमल क्यों रखा गया है। रणबीर ने कहा, ‘एक बार आप फिल्म देखेंगे तो समझ जाएंगे।’ उन्होंने कारण के बारे में विस्तार से बताया और कहा, “मुझे लगता है कि संदीप रेड्डी वांगा ने इस फिल्म को एनिमल इसलिए कहा क्योंकि जानवर अपनी प्रवृत्ति से बाहर व्यवहार करते हैं।
वे विचार से बाहर व्यवहार नहीं करते हैं। इसलिए यह किरदार जो मैं निभा रहा हूं वह अपनी प्रवृत्ति से बाहर व्यवहार करता है।” अपने परिवार की रक्षा करने के लिए। वह यह नहीं सोच रहा है कि वह सहज भाव से व्यवहार कर रहा है; वह आवेगी है, और मुझे लगता है कि एनिमल शीर्षक यहीं से आया है, और एक बार जब आप फिल्म देखेंगे, तो आपको एहसास होगा कि यह फिल्म इस शीर्षक पर फिट बैठती है।

फिल्म एनिमल Shirtless Picture of Anil Kapoor-Bobby Deol

हाल ही में, टीम एनिमल ने फिल्म के आधिकारिक ट्रेलर जारी किया, जिसे प्रशंसकों से भारी प्रतिक्रिया मिली। 3 मिनट 32 सेकंड के ट्रेलर में संकेत दिया गया है कि कम उम्र में हिंसक परवरिश के कारण रणबीर का किरदार उग्र हो गया है। रणबीर का किरदार अपने पिता के प्यार को लेकर सुरक्षात्मक और जुनूनी है। वह अपने पिता के प्रति प्यार के रास्ते में आने वाले हर व्यक्ति को धमकी देते नजर आते हैं।

कथित तौर पर, एनिमल फिल्म की अवधि 3 घंटे और 21 मिनट है। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। Shirtless Picture of Anil Kapoor-Bobby Deol