Randeep Hooda-Lin Laishram Wedding: रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम सात फेरे लेने से पहले पहुंचे मणिपुर मंदिर

Randeep Hooda-Lin Laishram Wedding
Randeep Hooda-Lin Laishram Wedding

Randeep Hooda-Lin Laishram Wedding: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा आज यानी 29 नवंबर 2023 को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी करने जा रहे हैं। मणिपुर के इम्फाल में रीति-रिवाज के साथ रणदीप हुड्डाऔर लिन लैशराम शादी के बंधन में बंधेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की इंटिमेट वेडिंग में परिवार और करीबी दोस्त शामिल होने वाले हैं तो वही सात फेरों से पहले रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम एक साथ मंदिर पहुंचे और भगवान का आशीर्वाद लिया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

शादी से पहले पहुंचे मंदिर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lin Laishram (@linlaishram)

47 साल के रणदीप हुड्डा दूल्हा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शादी से पहले एक्टर की होने वाली पत्नी लिन लैशराम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें रणदीप और लिन दोनों पारंपरिक आउटफिट्स में आंखें बंद किए और हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं। दूल्हा-दुल्हन की तस्वीर सामने आने के बाद फैंस और कई सेलेब्स इस जोड़े को नई जिंदगी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

मुंबई में होगी ग्रैंड रिसेप्शन Randeep Hooda-Lin Laishram Wedding

आपको बता दें, रणदीप हुड्डा और लिन दोनों ने इंस्टाग्राम पर खास अंदाज में अपनी शादी की खबर का ऐलान किया था। दोनों ने एक ज्वाइंट नोट शेयर किया था, जिसमें महाभारत से कनेक्ट करते हुए लिखा था- ‘जहां अर्जुन ने मणिपुरी योद्धा राजकुमारी चित्रांगधा से शादी की थी, वहीं हम भी अपने परिवार और दोस्तों की शुभकामनाओं के साथ शादी कर रहे हैं…’ ‘जहां अर्जुन ने मणिपुरी योद्धा राजकुमारी चित्रांगधा से शादी की, वहीं हम भी अपने परिवार और दोस्तों की शुभकामनाओं के साथ शादी कर रहे हैं…’ खबर के साथ अपनी शादी के बारे में रणदीप और लिन ने यह भी बताया था कि इम्फाल में शादी के बाद यह जोड़ा मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करने जा रहा है।