इरा खान अपनी शादी से पहले सैलून में ‘ब्राइड-टू-बी’ का हेडबैंड पहने दिखाई दी: Ira Khan Seen in ‘bride-to-be’ Headband

Ira Khan Seen in 'bride-to-be' Headband
Ira Khan Seen in 'bride-to-be' Headband

Ira Khan Seen in ‘bride-to-be’ Headband: अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान ने बुधवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी शादी की तैयारियों की एक झलक दी।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

सेल्फी शेयर की

जल्द ही होने वाली दुल्हन ने एक मिरर सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, “तैयार!! मैं इसे पूरे दिन पहनने जा रही हूं।” इरा आज अपने लंबे समय के बीयू और मंगेतर नुपुर शिखारे से शादी करने वाली हैं।

‘ब्राइड-टू-बी’ हेडबैंड

आज इरा खान को शहर के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया था। वह मैचिंग मिनी स्कर्ट के साथ काली टी-शर्ट में नजर आईं और अपने बड़े दिन पर जोर देने के लिए उन्होंने गुलाबी रंग का ‘ब्राइड-टू-बी’ हेडबैंड पहना था।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सेल्फी की पोस्ट

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक और सेल्फी भी पोस्ट की और लिखा, “बस अपने हेड-बैंड के साथ अलग-अलग जगहों पर बैठी हुई हूं!”

इरा की मेहंदी समारोह Ira Khan Seen in ‘bride-to-be’ Headband

कल रात, आमिर और उनके बेटे जुनाउद को इरा की मेहंदी समारोह के लिए कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते देखा गया। इरा और जुनैद आमिर की रीना दत्ता से पहली शादी से हुए बच्चे हैं। आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव भी अपने बेटे आजाद के साथ उनकी कार में बैठी नजर आईं। मां-बेटे की जोड़ी एथनिक पोशाक में सजी हुई थी।

आमिर ने जोड़कर सभी का अभिवादन किया

इससे पहले आमिर ने पैपराजी को खुशी-खुशी पोज दिए। वह काली टी-शर्ट और हैरम पैंट पहने नजर आए। उन्होंने हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया, हाथ हिलाया और मुस्कुराए। उसने कहा, “धन्यवाद,” और फिर अंदर चला गया।

सगाई समारोह में उपस्थित Ira Khan Seen in ‘bride-to-be’ Headband

इरा ने पिछले साल 18 नवंबर को करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड नुपुर से सगाई की थी। सगाई समारोह में खान परिवार – इमरान खान, आमिर की पूर्व पत्नियाँ रीना दत्ता और किरण राव और अभिनेता फातिमा सना शेख – उपस्थित थे। शादी आज शाम मुंबई के बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड में होने वाली है।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद