दुनियाभर में ‘डंकी’ का दमदार कलेक्शन,कर रही ताबड़तोड़ कमाई: Dunki Box Office Collection Worldwide

Dunki Box Office Collection Worldwide
Dunki Box Office Collection Worldwide

Dunki Box Office Collection Worldwide: शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। यह फिल्म हर दिन करोड़ों रुपए की कमाई कर रही है और इतिहास रच रही है। जहां फिल्म ने 18 दिनों के कलेक्शन के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया है, वहीं ‘डंकी’ भी दुनिया भर में शानदार कारोबार कर रही है। फिल्म अब 450 का आंकड़ा छूने के करीब है।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

‘डंकी’ के 18 दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

फिल्म के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर ‘डंकी’ के 18 दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन शेयर किया है। फिल्म ने दुनियाभर में 444.44 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। बता दें कि ‘डंकी’ ने अब तक के कलेक्शन के साथ शाहरुख खान की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

कहानी, किरदार और डायरेक्टर

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी ‘डंकी’ एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी पहली बार काम के सिलसिले में एक साथ आए हैं। शाहरुख खान स्टारर ये फिल्म चार दोस्तों की कहानी दिखाती है जो विदेश जाने का सपना देखते हैं। वीजा और पासपोर्ट न मिल पाने के चलते ये गुप्त रास्ते से ही विदेश निकल पड़ते हैं। किंग खान के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। वहीं विक्की कौशल और बोमन ईरानी का भी खास किरदार है।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद