देवारा पार्ट 1 की पहली झलक आई सामने: Devara Part-1 First Glimpse

Devara Part-1 First Glimpse
Devara Part-1 First Glimpse

Devara Part-1 First Glimpse: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म देवारा को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज है। इस फिल्म में एनटीआर जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है। इसी बीच फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए मेकर्स ने फिल्म की पहली झलक रिवील कर दी है।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

देवारा पार्ट 1 की झलक रिलीज 

टी-सीरिज के यूट्यूब चैनल पर देवारा पार्ट 1 की झलक रिलीज की गई है। इस वीडियो में जूनियर एनटीआर के किरादर की झलक देखने को मिली है। इस वीडियो के आखिर में एक्टर कहते सुनाई दे रहे हैं कि- इस समंदर ने मछलियों से ज्यादा खून-खंजर देखें, शायद इसी लिए इसे लाल समंदर कहते हैं।

टीजर और ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार

वीडियो में एक्टर जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स का एक्साइटमेंट लेवल और हाई हो सकता है। फिल्म की ये झलक देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं। अब इस झलक को देखने के बाद दर्शक इसके टीजर और ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का पहला पार्ट

इस पैन इंडिया फिल्म का पहला भाग इसी साल 4 अप्रैल को तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगा। फिल्म को नंदामुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत किया गया है। जबकि इसे एनटीआर आर्ट्स और युवासुधा आर्ट्स के बैनर तले नियंत्रित किया गया है। ये फिल्म मिकिलिनेनी सुधाकर और हरि कृष्ण के निर्मित है।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद