Ranbir Talks about Dad Rishi: रणबीर ने पिता के साथ अपने रिश्ते का किया खुलासा

Ranbir Talks about Dad Rishi
Ranbir Talks about Dad Rishi

Ranbir Talks about Dad Rishi: रणबीर कपूर ने कहा है कि उन्हें अपने दिवंगत पिता अभिनेता ऋषि कपूर से दोस्ती न कर पाने का अफसोस है। इंडिया टुडे ने बताया कि रणबीर ने अपनी आगामी फिल्म एनिमल के प्रमोशनल इवेंट में ऋषि के बारे में बात की, और कहा कि उन्हें खुशी है कि अब वह अपनी बेटी राहा से प्यार करते हैं।

रणबीर की नई फिल्म एनिमल

रणबीर की नई फिल्म एनिमल एक पिता और उसके बेटे के बीच के रिश्ते के बारे में है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म में रणबीर बेटे की भूमिका में हैं जबकि अनिल कपूर उनके पिता की भूमिका में हैं। Ranbir Talks about Dad Rishi

डबल और ट्रिपल शिफ्ट में शूटिंग में व्यस्त

इवेंट में रणबीर ने कहा, जो कोई भी अपने माता-पिता को खोता है उसे हमेशा लगता है कि उन्होंने कभी उनके साथ पर्याप्त समय नहीं बिताया। उन्होंने कहा कि जब ऋषि कपूर बड़े हो रहे थे तो वह डबल और ट्रिपल शिफ्ट में शूटिंग में व्यस्त रहते थे। “वह हर जगह यात्रा करता था इसलिए हमारे बीच वास्तव में कोई दोस्ताना रिश्ता नहीं था।

अपने पिता के साथ दोस्ती कर पाता Ranbir Talks about Dad Rishi

हम सिर्फ बैठ कर बातें नहीं कर सकते थे, और मुझे वास्तव में अपने जीवन में एक बात का अफसोस है। काश मैं अपने पिता के साथ दोस्ती कर पाता। काश मैं ऐसा कर पाता उसके साथ अधिक शेयर करें, यह एक अफसोस है जिसके साथ मैं हमेशा रहता हूं। मैं उसका सम्मान करता था लेकिन हम कभी मित्रतापूर्ण नहीं थे। लेकिन मुझे खुशी है कि मुझे प्यार करने के लिए एक बेटी है। जब भगवान कुछ छीनता है, तो वह कुछ वापस भी देता है, “उन्होंने कहा।