पुलिस ने पत्नी और बच्चों की हत्या करने वाले शख्स को 48 घंटे में गिरफ्तार कर लिया: Man Who Murdered his Wife-Children was Arrested

Man Who Murdered his Wife-Children was Arrested
Man Who Murdered his Wife-Children was Arrested

Man Who Murdered his Wife-Children was Arrested: अपराध शाखा ने शराब की लत और बेरोजगारी को लेकर अपनी पत्नी के साथ तीखी बहस के बाद अपने बच्चों सहित परिवार के तीन सदस्यों को कथित तौर पर पीट-पीट कर मार डालने के आरोप में एक व्यक्ति को हरियाणा के हिसार रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

पत्नी पर हमले की पूर्व योजना बनाई

घटना के बाद आरोपी के अपने पैतृक शहर भागने के 48 घंटे के भीतर गिरफ्तारी की गई। आरोपी की पहचान अमित बागड़ी (29) के रूप में हुई है, जो हरियाणा का रहने वाला है। ऐसा पता चला है कि उसने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी पर हमले की पूर्व योजना बनाई थी, लेकिन वह अपने बच्चों को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहता था, लेकिन यह महसूस करते हुए उसने अपना मन बदल लिया। बाद में उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं होगा।

बच्चे का जन्मदिन मनाने आया था

अपराध शाखा इकाई वी के वरिष्ठ निरीक्षक विकास घोडके ने कहा कि आरोपी अपने बच्चे का जन्मदिन मनाने के बहाने कसारवाडवली चॉल के मकान में आया था, जहां उसकी पत्नी और बच्चे उसके भाई के साथ रहते थे। “यह गुरुवार की सुबह थी, जब आरोपी ने अपनी पत्नी को अपने साथ लौटने के लिए मनाने की कोशिश की थी, लेकिन, इसके बजाय, उसने बेरोजगार होने पर उसे डांटा था।

बल्ला से किया हमला Man Who Murdered his Wife-Children was Arrested

जाहिर तौर पर इससे वह नाराज हो गया और तीखी बहस शुरू हो गई, जिसके बाद उसने कथित तौर पर पास में पड़ा बल्ला उठाया और उस पर हमला कर दिया। हमारी प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, आरोपी ने कहा कि वह शुरू में अपने बच्चों को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहता था, लेकिन उनकी देखभाल कौन करेगा, यह सोचकर उसने उन पर भी हमला करने के लिए प्रेरित किया, ”घोडके ने टीओआई को बताया।

आरोपी को किया गिरफ्तार Man Who Murdered his Wife-Children was Arrested

“हमले के बाद आरोपी घबरा गया और ट्रेन से अपनी जन्मभूमि भाग गया। हमने तुरंत उसका पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी, लेकिन चूंकि वह अपना सेलफोन नहीं ले जा रहा था, जिससे शुरुआत में उसका पता लगाना मुश्किल हो गया। हमने अपने खुफिया नेटवर्क पर भरोसा किया और आखिरकार उसे तब गिरफ्तार कर लिया जब वह हिसार स्टेशन पर उतर रहा था,” पुलिस उपायुक्त, अपराध, शिवराज पाटिल ने बताया।

हरियाणा में उतरने में कामयाब रही

ऐसा पता चला है कि आरोपी हरियाणा जाने के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए मुंबई जाने से पहले नवी मुंबई में अपने एक रिश्तेदार से मिलने गया था। उसकी हरकतों पर नजर रखने वाली पुलिस उसे रोकने के लिए हरियाणा में उतरने में कामयाब रही। गिरफ्तार आरोपी पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद