First Song of Dunki Released This Week: शाहरुख खान इस हफ्ते डंकी का पहला गाना रिलीज करेंगे

Dunki Box Office Collection Worldwide
Dunki Box Office Collection Worldwide

First Song of Dunki Released This Week: 2023 में ‘पठान’ और ‘जवान’ के साथ हिट फिल्में देने के बाद, शाहरुख खान अपनी बहुप्रतीक्षित तीसरी रिलीज ‘डंकी’ के लिए तैयारी कर रहे हैं। प्रशंसित फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ सहयोग प्रत्याशा को बढ़ाता है।

राजकुमार हिरानी का जन्मदिन 

2 नवंबर (एसआरके के जन्मदिन) पर टीज़र रिलीज़ के बाद, फैंस उत्सुकता से आगे आने वाली अपडेट का इंतजार कर रहे हैं। माना जा रहा है कि फिल्म का पहला गाना इस हफ्ते रिलीज किया जाएगा, पूरी संभावना है कि इसे आज 20 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा, क्योंकि राजकुमार हिरानी का जन्मदिन है।

फिल्म का पहला गाना रिलीज़ की प्लानिंग

प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता के जन्मदिन पर आने वाला गाना का लॉन्च एक दिलचस्प मोड़ जोड़ता है, जो शाहरुख खान के जन्मदिन पर पिछले एसेट रिलीज द्वारा निर्धारित पैटर्न के बाद है। कुछ दिनों की देरी हो सकती है लेकिन इस हफ्ते फिल्म का पहला गाना रिलीज़ की प्लानिंग है, गाने का नाम ‘लूट टूट’ रखा गया है।

सिंपल और रियल लोगों की कहानी

टीज़र को शेयर करते हुए, शाहरुख ने पहले लिखा था, “अपने सपनों और इच्छाओं को पूरा करने की कोशिश कर रहे सिंपल और रियल लोगों की कहानी है। दोस्ती, प्यार और एक साथ रहने की… एक रिश्ते में रहने की जिसे घर कहा जाता है!” यह फिल्म भारत में 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और 21 दिसंबर को यह दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। First Song of Dunki Released This Week