अंकिता लोखंडे ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ फिल्म में नजर आएंगी : Ankita Lokhande

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande : रणदीप हुडा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ इस मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में एक्टर लीड रोल में हैं जबकि अंकिता लोखंडे लीड रोल में नजर आएंगी।

बिग बॉस 17 के बाद अब इस फिल्म में नजर आएंगी अंकिता लोखंडे

बिग बॉस 17 में नजर आने के बाद, अंकिता लोखंडे अब ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ नाम की जीव     नी पर आधारित फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस रणदीप हुडा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं, जिसमें वह अहम भूमिका निभाएंगी।

यह भी पढ़ें-: चंडीगढ़ मेयर चुनाव में भाजपा के मनोज कुमार की जीत: Chandigarh Mayor Election Result

फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ एक ऐतिहासिक व्यक्ति के जीवन से ज्यादा एक फिल्म है। इस फिल्म में रणदीप हुडा का निर्देशन इसे और भी खास बनाता है। अपने निर्देशन की पहली फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए, रणदीप हुडा ने कहा, ‘श्री सावरकर के साथ कालापानी में लगभग दो साल बिताने के बाद, अब समय आ गया है कि वह आजादी की ओर कदम बढ़ाएं। लेकिन इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में खुद से आगे बढ़ने, फिल्म निर्देशक बनने और बहुत कुछ करने के लिए प्रेरित किया है।`

रणदीप हुड्डा, अंकिता लोखंडे और अमित सियाल द्वारा अभिनीत यह फिल्म 22 मार्च 2024 को दो भाषाओं – हिंदी और मराठी में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। बता दें कि ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ भारत से स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की बायोपिक है। ये फिल्म 22 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें-: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के चांसलर सतनाम सिंह संधू बने राज्यसभा के मेंबर : Satnam Singh Sandhu Nominated For Rajya Sabha

यह भी पढ़ें-: बिग बॉस ओटीटी फेम मनीषा रानी हॉस्पिटल से हुईं डिस्चार्ज : Manisha Rani Discharged From Hospital