सनी लियोनी के साथ सनी कौशल स्प्लिट्सविला 15 को करेंगे होस्ट?: Will Host Splitsvilla 15

Will Host Splitsvilla 15
Will Host Splitsvilla 15

Will Host Splitsvilla 15: एमटीवी का पॉपुलर डेटिंग शो स्प्लिट्सविला एक बार फिर अपने नए सीजन के साथ लौट रहा है। यह शो युवाओं के बीच काफी मशहूर है।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

बेबी डॉल करने वाली हैं होस्ट

हाल ही में शो का प्रोमो भी रिलीज किया गया है। इस सीजन को भी बॉलीवुड की बेबी डॉल यानी सनी लियोनी होस्ट करने वाली हैं। लेकिन इस बार उनके लिए अभी भी मेल होस्ट की तलाश की जा रही है। इसके लिए मेकर्स ने कई एक्टर्स के नाम पर चर्चा की है, जिनमें से एक हैं विक्की कौशल के भाई सनी कौशल।

स्प्लिट्सविला के लिए सनी कौशल को किया गया अप्रोच? Will Host Splitsvilla 15

जी हां, शो के मेकर्स ने सनी कौशल को अप्रोच किया है। इस बार अर्जुन बिजलानी शो होस्ट नहीं करेंगे। यही वजह है कि अब मेकर्स को एक नए चेहरे की तलाश हैं। इसके लिए उन्होंने विक्की कौशल के भाई सनी कौशल को अप्रोच किया है। इसके अलावा मेकर्स ने टीवी के भी कई जाने-माने एक्टर्स को अप्रोच किया है।

स्प्लिट्सविला 15 शो की लिस्ट में शामिल

इस लिस्ट में करण वाही, करण ठक्कर, ऋत्विक धनजानी और पुलकित सम्राट के नाम शामिल हैं। हालांकि, अभी तक किसी के नाम पर मुहर नहीं लगी है। अब देखना होगा कि आखिर इस बार सनी लियोनी के साथ स्प्लिट्सविला 15 शो को कौन होस्ट करता है।

अर्जुन क्यों नहीं कर रहे इस सीजन को होस्ट? Will Host Splitsvilla 15

आपको बता दें कि स्प्लिट्सविला के पिछले सीजन को अर्जुन बिजलानी ने होस्ट किया था। लेकिन इस बार वह इस सीजन की मेजबानी नहीं कर पाएंगे। इसे लेकर एक्टर ने अपनी वजह भी बताई है। अर्जुन ने बताया है कि ‘वह इस सीजन को होस्ट नहीं कर पाएंगे क्योंकि उनके डेली शो की डिमांड बढ़ गई है और वह अपने सीरियल्स की शूटिंग में व्यस्त हैं।’ अर्जुन से पहले रणविजय स्प्लिट्सविला को होस्ट करते थे।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद