सुष्मिता सेन की मचअवेटेड सीरीज आर्या का तीसरा सीजन की घोषणा: Aarya 3 Teaser

Aarya 3 Teaser
Aarya 3 Teaser

Aarya 3 Teaser: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक बार फिर अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को हैरान करने आ रही हैं। जी हाँ, अब शेरनी के लौटने का समय आ गया है। एक्ट्रेस अपनी पॉपुलर वेब सीरीज आर्या के तीसरे सीजन के साथ वापसी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

आर्या 3 की हुई घोषणा Aarya 3 Teaser

आर्या 3 का दमदार टीजर रिलीज हो गया है और इसकी के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी की गई है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। टीजर को शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा कि ‘आखिरी बार सांस लेने से पहले एक आखिरी बार मेरे पंजे जरूर निकलेंगे।

शानदार है टीजर

टीजर काफी दमदार लग रहा है, जिसमें सुष्मिता सेन अपने दुश्मनों से तलवार से लड़ती नजर आ रही हैं। 30 सेकेंड के इस टीजर में पहले पार्ट और दूसरे पार्ट की कुछ झलकियां भी देखी जा सकती हैं।

9 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज Aarya 3 Teaser

सुष्मिता सेन की ये Machete सीरीज 9 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। सुष्मिता सेन ने साल 2020 में आर्या के साथ अभिनय की दुनिया में वापसी की। इस श्रृंखला के माध्यम से उन्होंने अपना ओटीटी डेब्यू किया। सीरीज में सुष्मिता के काम को काफी सराहा गया था, जहां वह अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए दुनिया से लड़ती नजर आई थीं।

‘आर्या 3’ की कहानी

आर्या सरीन (सुष्मिता सेन) को सत्ता के श‍िखर पर पहुंचना है। वह वापस आ गई है। अब वह जहां नए गठबंधन कर रही है, वहीं नए और पुराने दुश्मनों का सामना भी। हालांकि, यह दुविधा ये है कि क्या वह इस अवैध व्‍यापार के बूते अपने परिवार की सुरक्षा कर पाएगी।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद