सीआईडी एक्टर वैष्णवी धनराज ने परिवार पर लगाया मारपीट का आरोप; पुलिस ने उसकी मां-भाई के खिलाफ मामला दर्ज किया: Vaishnavi Dhanraj Accused the Family of Assault

Vaishnavi Dhanraj Accused the Family of Assault
Vaishnavi Dhanraj Accused the Family of Assault

Vaishnavi Dhanraj Accused the Family of Assault: टेलीविजन अभिनेत्री वैष्णवी धनराज ने शुक्रवार को अपने करीबी परिवार के सदस्यों पर दुर्व्यवहार और मारपीट करने का आरोप लगाया। धनराज, जिन्होंने टीवी शो सीआईडी में अभिनय किया है, ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनकी चोटें दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

मां और भाई के खिलाफ गैर-संज्ञेय मामला दर्ज

एक अधिकारी ने कहा कि ठाणे जिले के काशीमीरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने उसकी मां और भाई के खिलाफ गैर-संज्ञेय मामला दर्ज किया। गैर-संज्ञेय मामले में, पुलिस तब तक जांच शुरू नहीं कर सकती या गिरफ्तारी नहीं कर सकती, जब तक कि इस आशय का अदालती आदेश न हो।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मदद मांगी Vaishnavi Dhanraj Accused the Family of Assault

शुक्रवार को एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आया। क्लिप में उसने अपनी चोट के निशान दिखाए। उसने कहा, “नमस्कार। मैं वैष्णवी धनराज बोल रही हूं। मैं हिमांशु शुक्ला बोल रही हूं। मुझे अभी मदद की जरूरत है। मैं काशीमीरा पुलिस स्टेशन में हूं। मेरे परिवार ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया है। मुझे वास्तव में बहुत बुरी तरह मारा गया है।” उसे चोट के निशान दिखाए)। कृपया मुझे मीडिया और समाचार चैनलों से लेकर उद्योग में हर किसी की मदद की ज़रूरत है। कृपया आएं और मेरी मदद करें।”

वैष्णवी सीआईडी में शामिल Vaishnavi Dhanraj Accused the Family of Assault

वैष्णवी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2008 में कसौटी जिंदगी की में एक कैमियो के साथ की और उसके बाद उसी साल करम अपना अपना में अभिनय किया। 2009 में, वैष्णवी सीआईडी में शामिल हुईं और ना आना इस देस लाडो में अभिनय किया। अपनी शादी के बाद थोड़े समय के अंतराल के बाद, वह 2013 में परवरिश-कुछ खट्टी कुछ मीठी के साथ लौटीं।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद