Salaar Trailer Release: प्रभास की ‘सालार’ का ट्रेलर रिलीज, प्रभास के फैंस में दिखा क्रेज़

Salaar Trailer Release
Salaar Trailer Release

Salaar Trailer Release: ‘केजीएफ 2’ जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर प्रशांत नील काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म ‘सालार’ को लेकर चर्चा में हैं। इसके जरिए प्रभास और एक्ट्रेस श्रुति हासन स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। ‘आदिपुरुष’ की असफलता के बाद फैंस की निगाहें इस पर टिकी हुई हैं। इसी बीच ट्रेलर रिलीज की घोषणा कर दी गई है, जो आज यानी 1 दिसंबर को रिलीज हो गया है, इसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया।

‘सालार’ का ट्रेलर को मिले इतने व्यूज़ Salaar Trailer Release

आपको बता दें कि ‘सालार’ एक्टर प्रभास की फिल्म है। जबकि, ‘डंकी’ में शाहरुख खान की कॉमेडी देखने को मिलेगी। दोनों ही फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। हाल ही में 1 दिसंबर को फिल्म ‘सालार’ का ट्रेलर रिलीज हुआ। 48 घंटे के अंदर फिल्म को इतने व्यू मिले हैं, जो इसके हिट होने का सबूत देता है। ‘सालार’ को 135 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं। हालांकि, अभी ‘डंकी’ का ट्रेलर आना बाकी है।

जबकि, 24 घंटे में ही सभी भाषाओं में मूवी ने 150 मिलियन से ज्यादा व्यू क्रॉस किए हैं। अब फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। बता दें कि ‘सालार’ बॉक्स ऑफिस पर शाह रुख खान की ‘डंकी’ से क्लैश होगी।

प्रभास का वर्कफ्रंट Salaar Trailer Release

प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘सालार’ के अलावा ‘प्रोजेक्ट के’ में नजर आएंगे। इस मूवी में उनके साथ अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन का भी अभिनय देखने को मिलेगा।