Sam Bahadur Leaked After Release: विकी कौशल की सैम बहादुर रिलीज के कुछ ही घंटों में लीक हो गई!

Sam Bahadur Leaked After Release
Sam Bahadur Leaked After Release

Sam Bahadur Leaked After Release: भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित विक्की कौशल और मेघना गुलज़ार की नवीनतम पेशकश सैम बहादुर दुनिया भर में रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर ऑनलाइन लीक हो गई है। जिस फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से विशेष रूप से सैम मानेकशॉ के किरदार के लिए विक्की कौशल की शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, वह अब टेलीग्राम और अन्य टोरेंट वेबसाइटों पर उपलब्ध है। शाहरुख खान की जवान के साथ भी यही हुआ था।

सबसे ज्यादा दिल छू लेने वाली फिल्म

फिल्म को मिल रही ढेरों तारीफों के बीच विक्की की पत्नी कैटरीना कैफ के रिव्यू सबसे ज्यादा दिल छू लेने वाली है। उन्होंने फिल्म के बारे में अपने विचार शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और लिखा, “सैम बहादुर – @मेघनागुलज़ार इतनी काव्यात्मक सुंदर क्लासिक फिल्म, एक और युग में ले जाया गया .. आप उनकी कहानी बताने का जुनून और हर शॉट में विस्तार पर ध्यान देख सकते हैं।” और सैम!!!…. अनुग्रह, वीरता, धैर्य। क्या प्रदर्शन है, दोषरहित, मैं तो चकित हूं, आप बहुत प्रेरणादायक हैं, अपनी कला के प्रति अत्यंत शानदार अभिन्न तरीके से सच्चे हैं, आपको चमकते हुए देखकर बहुत गर्व हुआ स्क्रीन के आर-पार आपका रास्ता। मैंने पिछले साल आपको खुद को इस फिल्म में डालते और सैम में तब्दील होते देखा है। एक यादगार प्रदर्शन @vickykaushal09।”

फिल्म भारत में पहले दिन 6 करोड़ रुपये की कमाई की उम्मीद Sam Bahadur Leaked After Release

सैम बहादुर फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भारतीय सेना के साथ चार दशक लंबी यात्रा और बांग्लादेश की मुक्ति के 1971 के युद्ध में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका की कहानी है। फिल्म में पीएम इंदिरा गांधी की भूमिका में फातिमा सना शेख और सिल्लू मानेकशॉ की भूमिका में सान्या मल्होत्रा भी हैं। उम्मीद है कि यह फिल्म भारत में पहले दिन लगभग 6 करोड़ रुपये की कमाई करेगी।

सैम बहादुर के बाद विक्की कौशल डंकी में नजर Sam Bahadur Leaked After Release

विक्की के लिए यह साल मिला-जुला रहा। जहां उन्होंने जरा हटके जरा बचके से सफलता हासिल की, वहीं उनकी आखिरी फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली बिना किसी नतीजे के फ्लॉप हो गई। सैम बहादुर के बाद, वह शाहरुख खान के साथ डंकी में दिखाई देंगे और उनके पास रश्मिका मंदाना और अक्षय खन्ना के साथ लक्ष्मण उटेकर की चावा भी है।