New poster of Dunki: डंकी का नया पोस्टर हुआ रिलीज, शाहरुख खान ने शेयर किया पोस्टर

Dunki Second Song Teaser Out
Dunki Second Song Teaser Out

New poster of Dunki: अभिनेता शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म डंकी के दो नए पोस्टर को शेयर किया है। शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर शाहरुख ने पोस्टर शेयर किया है, जिसमें तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने फिल्म के किरदारों के बारे में एक नोट भी लिखा।

डंकी का पहला पोस्टर

पहले पोस्टर में शाहरुख स्कूटर चलाते नजर आए थे और उनके पीछे तापसी और विक्रम कोचर थे। उनके बगल में अनिल ग्रोवर साइकिल चलाते नजर आए। अनिल ग्रोवर ने शाहरुख के कंधे पर हाथ रख रखा है सत्ज ही उनकी साइकिल पर लिखा था ‘हैप्पी दिवाली’।

डंकी का दूसरा पोस्टर

अगले पोस्टर में, विक्की कौशल भी उनके साथ शामिल हो गए, जब वे सभी एक कक्षा के अंदर पोज़ दे रहे थे और सभी के हाथ में Ielts की बुक नजर आ रही है। उनके पीछे एक ब्लैकबोर्ड पर ‘ये नया साल अपनों के नाल’ लिखा हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख ने लिखा नोट

कैप्शन में लिखा है, “बिना ऐसी फैमिली के, कैसी होगी दिवाली और कैसा होगा न्यू ईयर? असली मजा तो साथ चलें, साथ रुकें, और साथ ही सेलिब्रेट करने में हैं… डंकी की पूरी दुनिया है ये उल्लू दे पत्थे” , हम दिवाली और नया साल कैसे मनाएंगे? असली मज़ा तो साथ चलने में है, साथ रहने में है, साथ में जश्न मनाने में है… ये डंकी की पूरी दुनिया है, ये लोग)! #DunkiDrop1 अभी आ गया है। #Dunki दुनिया भर में रिलीज इस क्रिसमस 2023 में सिनेमाघरों में।”