Ananya Pandey Bought House on Dhanteras: धनतेरस पर अनन्या पांडे ने खरीदा घर, शेयर की पोस्ट

Ananya Pandey Bought House on Dhanteras
Ananya Pandey Bought House on Dhanteras

Ananya Pandey Bought House on Dhanteras: अभिनेत्री अनन्या पांडे ने धनतेरस 2023 के अवसर पर अच्छी खबर शेयर की क्योंकि उनके पास अपने लिए एक नया पता है। उसने एक घर खरीदा और एक पूजा की मेजबानी की। अनन्या ने घर की केवल कुछ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मेरा अपना घर! आप सभी के प्यार और अच्छी भावनाओं की जरूरत है! नई शुरुआत के लिए.. शुभ धनतेरस।”

दिवाली से पहले अनन्या ने खरीदा घर

पहली तस्वीर में अनन्या को पीले रंग की एथनिक पोशाक में हाथ जोड़कर पोज देते हुए दिखाया दे है। यह तस्वीर उस पूजा के दौरान ली गई थी जो उन्होंने अपने नए घर में की गई थी। इसके बाद अनन्या की एक छोटी सी क्लिप आई जिसमें गृहप्रवेश पूजा अनुष्ठान के एक भाग के रूप में दरवाजे पर नारियल तोड़ने का प्रयास किया गया।
अनन्या की पोस्ट पर रिस्पांस देते हुए टाइगर श्रॉफ ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “वाह, बधाई हो अनन्या।” “बधाई हो मेरी प्यारी अनन्या। आपको और शक्ति मिले,” शिल्पा शेट्टी ने कहा। फराह खान ने कमेंट की, “वाह! यह बहुत जल्दी था अनन्या.. यह घर तुम्हें अपार सौभाग्य और खुशियाँ दे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

नए घर पर अनन्या पांडे की मां

अनन्या की मां भावना पांडे ने भी लिखा, “तुम पर बहुत गर्व है।” उन्होंने आगे कहा, “चमकते रहो! आभारी हूं।” शरवरी, मालविका मोहनन, गौहर खान, अमृता अरोड़ा, शनाया कपूर, सान्या मल्होत्रा और महीप कपूर ने भी अनन्या के लिए अपना प्यार भेजा।

आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही

अनन्या चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी हैं। उन्होंने हाल ही में करण जौहर के कॉफी विद करण 8 में अपनी उपस्थिति से खबरें बनाईं। उनके साथ सारा अली खान भी थीं, जहां दोनों ने अपने करियर, प्रेम जीवन और बहुत कुछ के बारे में बहुत सारी बातें कीं। अनन्या ने अपनी डेटिंग अफवाहों पर भी संक्षिप्त कमेंट की। वह कथित तौर पर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। दरअसल, हाल ही में अनन्या और आदित्य सारा अली खान की मुंबई स्थित उनके घर पर आयोजित दिवाली पार्टी में शामिल हुए थे।

खो गए हम कहां में नजर आएंगी

अनन्या को आखिरी बार ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के साथ देखा गया था। वह अगली बार खो गए हम कहां में सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ नजर आएंगी। उनके पास कॉल मी बे नामक एक वेब शो भी है, जिसके बाद पाइपलाइन में दो और फिल्में हैं।