टीवी का फेमस शो ‘शार्क टैंक इंडिया 3’ इस दिन से शुरू होने जा रहा: Show Shark Tank India 3

Show Shark Tank India 3
Show Shark Tank India 3

Show Shark Tank India 3: पॉपुलर टीवी शो शार्क टैंक इंडिया के 2 सीजन को काफी पसंद किया गया है। वहीं, अब दर्शकों को इसके तीसरे सीजन का इंतजार था। जो अब ख़त्म होने वाला है। यह शो अपने तीसरे सीज़न के साथ आ रहा है जो इसी महीने स्ट्रीम होगा। आइए आपको बताते हैं कि यह शो किस तारीख को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा?

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

इस दिन से शुरू होगा शार्क टैंक इंडिया 3

फैंस शार्क टैंक इंडिया 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनका इंतजार खत्म करते हुए हम आपको बता दें कि यह शो 22 जनवरी 2024 से शुरू होने जा रहा है। यह शो सोनी लिव ऐप पर स्ट्रीम होगा। इस बात की जानकारी सोनी लिव ऐप ने शो के नए प्रोमो के साथ ट्वीट कर दी है।

बिजनेस आइडिया को प्रेजेंट Show Shark Tank India 3

इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवा है जो अपनी कॉर्पोरेट नौकरी छोड़कर अपनी स्टार्टअप जर्नी शुरू कर रहा है। उसके सभी साथी उसको विदा कर रहे हैं। प्रोमो के आखिर में वो युवा शार्क्स के पास जाकर अपने बिजनेस आइडिया को प्रेजेंट करता है। प्रोमो काफी मजेदार है।

इस बार शार्क की लिस्ट में जुड़े कई और नए नाम

इस प्रोमो के साथ ही शार्क टैंक का ये सीजन भी काफी मजेदार और अलग होने वाला है। इस बार शार्क की लिस्ट में कई और एंटरप्रेन्योर जुड़ गए हैं. इस बार अमन गुप्ता, अनुपम मित्तलल, नमिता थापर, विनीता सिंह और पीयुष बंसल के साथ ही कई और नए एंटरप्रेन्योर जुड़ गए हैं।

शार्क टैंक में शामिल Show Shark Tank India 3

शार्क टैंक में Car Dekho के सीइओ अमित जैन, OYO Rooms के मालिक रितेश अग्रवाल, Zomato के मालिक दिप्रेंद्र गोयस, InShorts के सीईओ अजहर इकबाल, Edelweiss Mutul Fund की सीईओ राधिका गुप्ता, ACKO के फाउंडर वरुण दुआ और UPgrad के को फाउंडर रानी स्क्रूवाला का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद