फाइटर का नया गाना ‘हीर आसमानी’ टीजर हुआ रिलीज: Song ‘Heer Asmani’ Teaser Out

Song ‘Heer Asmani’ Teaser Out
Song ‘Heer Asmani’ Teaser Out

Song ‘Heer Asmani’ Teaser Out: सिद्धार्थ आनंद की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर जबरदस्त चर्चा है। दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की इस एरियल एक्शन फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना करने के लिए मेकर्स ने फिल्म का थीम सॉन्ग ‘हीर आसमानी’ का टीजर रिलीज कर दिया है।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

नए गाने ‘हीर आसमानी’ का टीजर रिलीज

जोश और जुनून से भरे इस गाने का टीजर बेहद दमदार लग रहा है, जिसमें दीपिका और ऋतिक का जादू नजर आ रहा है। देशभक्ति के जज्बे से भरपूर यह गाना हमारे देश की सुरक्षा में लगे फाइटर पायलटों को समर्पित है।

फुल-ऑन एनर्जेटिक सॉन्ग

वहीं इस गाने की बैकग्राउंड म्यूजिक से पता चलता है कि एक फुल-ऑन एनर्जेटिक सॉन्ग होने वाला है। बता दें कि 8 जनवरी को मेकर्स ‘हीर आसमानी’ का पूरा गाना रिलीज करने वाले हैं।

हीर आसमानी रिलीज़ डेट

‘हीर आसमानी’ गाने का टीज़र रिलीज़ हो गया है और सभी अच्छे वाइब्स से भरपूर है। देशभक्ति का सरासर उत्साह दिखाते हुए, टीज़र यह सब कहता है कि यह एड्रेनालाईन-पंपिंग उत्साहित गीत उन लड़ाकू पायलटों के लिए एक प्रासंगिक गीत है जो हमारे आसमान और राष्ट्र की रक्षा करते हैं। जैसा कि गाने का टीज़र पायलट थीम के इर्द-गिर्द घूमता है, यह भारतीय वायु सेना के गौरव और वीरता का जश्न मनाता है। टीज़र में ऋतिक और दीपिका के साथ-साथ पूरी कास्ट देखी जा सकती है। जैसे ही वे चलते हैं, शक्तिशाली बीजीएम उनके रास्ते में एक बिल्कुल ऊर्जावान गीत की गारंटी देता है। जबकि टीज़र रिलीज़ हो चुका है, हम 8 जनवरी, सोमवार को ‘हीर आसमानी’ गाने की रिलीज़ का इंतज़ार नहीं कर सकते।

फिल्म की स्टार कास्ट 

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा सेख भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद