उर्फी जावेद ने रेस्टोरेंट में वेटर बनकर कैंसर पीड़ितों की मदद की

अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद ने इस बार एक ऐसा काम किया है, जिससे सभी लोग हैरान हैं। उन्होंने मुंबई के एक रेस्टोरेंट में वेटर बनकर कैंसर पीड़ितों के लिए फंड जुटाया।

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रेस्टोरेंट में ग्राहकों को खाना परोसते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में उर्फी जावेद काफी खुश नजर आ रही हैं और वह अपने काम को भी काफी गंभीरता से ले रही हैं।

उर्फी जावेद ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “मैंने अपना सपना पूरा कर लिया। कोई भी जॉब छोटी या बड़ी नहीं होती है। बस सोच का नजरिया होता है। मैं कुछ घंटों तक वेटर बनीं। इसके जरिए कमाए गए पैसों से कैंसर पीड़ितों की मदद की जाएगी। मैं आगे भी ऐसे नेक काम करती रहूंगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद के इस नेक काम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। लोग उन्हें इस काम के लिए बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “आप एक सच्ची हीरो हैं। आपके इस काम से कैंसर पीड़ितों को बहुत मदद मिलेगी।” दूसरे यूजर ने लिखा, “आपने हमें प्रेरित किया है। हम भी आपके जैसा कुछ अच्छा काम करेंगे।”

उर्फी जावेद के इस काम से यह साबित हो गया है कि वह सिर्फ एक अतरंगी कपड़ों वाली लड़की नहीं हैं, बल्कि वह एक नेक दिल की इंसान भी हैं।