Ranbir Kapoor Said About the Film Animal: रणबीर कपूर ने एनिमल को ‘एडल्ट-रेटेड कभी खुशी कभी गम’ कहा

Ranbir Kapoor Said About the Film Animal
Ranbir Kapoor Said About the Film Animal

Ranbir Kapoor Said About the Film Animal: अभिनेता रणबीर कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म एनिमल को “एडल्ट-रेटेड कभी खुशी कभी गम” बताया है। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, रणबीर ने यह भी कहा कि उन्होंने एनिमल में अपने जीवन का “सबसे जटिल किरदार” निभाया है। एनिमल के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अभिनेता ने मीडिया से बातचीत की।

रणबीर ने एनिमल की तुलना कभी खुशी कभी गम से की

इवेंट में, रणबीर से फिल्म का वर्णन करने के लिए कहा गया और उन्होंने कहा, “एनिमल मूल रूप से वयस्क-रेटेड कभी खुशी कभी गम है। अगर मुझे इस कहानी का एक पंक्ति में वर्णन करना है, तो यह एक ऐसे आदमी के बारे में है जो किसी भी हद तक जाता है उसके परिवार की रक्षा करें। यही फिल्म का मूल है।” कभी खुशी कभी गम 2001 में करण जौहर द्वारा निर्देशित एक पारिवारिक ड्रामा थी।

एनिमल में अपने किरदार पर रणबीर

अपने किरदार के बारे में रणबीर ने यह भी कहा कि वह इसे ‘अंधकार’ नहीं कहेंगे बल्कि यह मेरे द्वारा निभाया गया सबसे जटिल किरदार है। हिंसा के बारे में बात करते हुए, रणबीर ने कहा, “आप किसी को मारते हैं और खून निकलता है, आप 10 सेकंड के बाद ऊब जाएंगे। हिंसा दिमाग के बारे में है, वह क्या सोचता है, मानव दिमाग क्या करने में सक्षम है? क्या सही है या गलत, जहां समाज का संबंध है? क्या बॉबी सर प्रतिपक्षी हैं या मैं प्रतिपक्षी हूं? कौन सही है, कौन गलत है? एक समाज, दर्शक के रूप में ये प्रश्न हैं, हम इस फिल्म के बाद पूछना शुरू करेंगे।”

रणबीर ने की बॉबी देओल की तारीफ

बॉबी देओल के बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा कि वह उन्हें देखकर बड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि जब उन्हें बॉबी के साथ काम करने का मौका मिला तो उन्हें एहसास हुआ कि वे लोग एक जैसे हैं। रणबीर ने कहा कि चूंकि दोनों पंजाबी हैं, इसलिए तुरंत कनेक्शन हो गया। उन्होंने याद किया कि वे लंदन में माइनस 4 डिग्री तापमान में शर्टलेस होकर शूटिंग कर रहे थे, लेकिन “हमारे बीच इतनी गर्मजोशी थी” कि वे इस रिश्ते को हमेशा याद रखेंगे।

एनिमल के बारे में

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, फिल्म का ट्रेलर रणबीर के अर्जुन सिंह और उनके पिता बलबीर सिंह (अनिल कपूर) के बीच एक परेशान रिश्ते की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक हिंसक दुनिया को दर्शाता है। फिल्म में बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी हैं। एनिमल 1 दिसंबर को स्क्रीन पर आएगी।

एनिमल ट्रेलर Ranbir Kapoor Said About the Film Animal

3 मिनट 32 सेकंड के ट्रेलर में संकेत दिया गया है कि छोटी उम्र में हिंसक परवरिश के कारण रणबीर का किरदार उग्र हो गया है। रणबीर का किरदार अपने पिता के प्यार को लेकर सुरक्षात्मक और जुनूनी है। वह अपने पिता के प्रति प्यार के रास्ते में आने वाले हर व्यक्ति को धमकी देते नजर आते हैं।