Shahrukh Khan went to Vaishno Devi: डंकी की रिलीज से पहले शाहरुख खान एक साल में तीसरी बार वैष्णो देवी गए

Shahrukh Khan went to Vaishno Devi
Shahrukh Khan went to Vaishno Devi

Shahrukh Khan went to Vaishno Devi: शाहरुख खान ताजा दर्शन के लिए वैष्णो देवी वापस आ गए हैं। इस साल अभिनेता की यह तीसरी यात्रा है और ऐसा लगता है कि उन्होंने हर फिल्म रिलीज से पहले वैष्णो देवी जाने की परंपरा बना ली है। यह अब तक उसके लिए काम भी कर रहा है।

यह भी पढ़ें-: How to Find Lost Phone: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद

‘पठान’ की रिलीज से पहले वैष्णो देवी का दौरा किया

इससे पहले, शाहरुख ने ठीक एक साल पहले 12 दिसंबर को ‘पठान’ की रिलीज से पहले वैष्णो देवी का दौरा किया था, जिससे चार साल बाद बड़े पर्दे पर उनकी वापसी हुई थी। इसने दुनिया भर में ₹1000 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया। बाद में अगस्त में, उन्होंने जवान की रिहाई से पहले फिर से तीर्थयात्रा की। फिल्म ने दुनिया भर में ₹1100 करोड़ का कलेक्शन किया और यह साल की सबसे बड़ी हिट और अब तक की सबसे सफल हिंदी फिल्मों में से एक बनी रही।

फिल्म के लिए कोई प्रमोशनल इंटरव्यू नहीं

शाहरुख की अगली रिलीज राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित डंकी होगी। और ऐसा लग रहा है कि वह बैंक में ₹1000 करोड़ और जोड़ने की उम्मीद कर रहे हैं। डंकी 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी और प्रभास की सालार से टकराएगी। जैसा कि इस साल का चलन रहा है, शाहरुख अपनी फिल्म के लिए कोई प्रमोशनल इंटरव्यू या दौरा नहीं कर रहे हैं।

फिल्म में अभिनय किया Shahrukh Khan went to Vaishno Devi

डंकी में शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे रंगीन किरदारों वाले कलाकारों की टोली है। डंकी एक JIO स्टूडियोज, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स प्रस्तुति है, जो राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित है।

फिल्म डंकी क बारे में Shahrukh Khan went to Vaishno Devi

अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी चार दोस्तों और विदेशी तटों तक पहुंचने की उनकी खोज की कहानी है। यह उनके सपनों को साकार करने के लिए शुरू की जाने वाली कठिन लेकिन जीवन बदल देने वाली यात्रा का चित्रण करता है। वास्तविक जीवन के अनुभवों से प्रेरित, डंकी प्यार और दोस्ती की एक गाथा है जो इन बेतहाशा असमान कहानियों को एक साथ लाती है।

यह भी पढ़ें-: RVNL Recruitment 2023: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती