सिंघम अगेन: शेर बनकर दहाड़ेगा बाजीराव सिंघम, अजय देवगन का पहला शानदार लुक आया सामने

Singham Again: Ajay Devgan's first stunning look revealed

अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म सिंघम अगेन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म से कई सेलेब्स के लुक सामने आ चुके हैं और अब अजय देवगन का फिल्म से लुक सामने आ गया है।

फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने अजय देवगन का लुक शेयर करते हुए लिखा, “शेर आतंक मचाता है और जख्मी शेर तबाही। सबका फेवरेट पुलिसवाला। बाजीराव सिंघम वापस आ गया है। सिंघम अगेन।”

अजय देवगन का सिंघम अगेन से पहला लुक देखने के बाद फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। वह रोहित शेट्टी के पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “सुपर सर।” साथ में फायर इमोजी पोस्ट की। वहीं दूसरे ने लिखा, “अब इंतजार नहीं हो रहा है।”

सिंघम अगेन को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। ये सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। अजय देवगन बाजीराव सिंघम में किरदार में नजर आएंगे। अजय के इस किरदार को हमेशा पसंद किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

अजय देवगन के अलावा करीना कपूर फिल्म में फीमेल लीड में नजर आएंगी। अजय ने हाल ही में करीना का लुक शेयर किया था। अजय ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “भयंकर, मजबूत और सिंघम की ताकत। अवनी सिंघम।” फोटो में करीना हाथ में गन ताने नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर चोट के निशान हैं। करीना के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं।

सिंघम अगेन की रिलीज डेट की बात करें तो ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का क्लैश अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 से होगा। दोनों ही फिल्में एक-दूसरे पर भारी पड़ने वाली हैं।

अजय देवगन का लुक देखकर ये साफ है कि फिल्म में वह एक और शानदार प्रदर्शन करने वाले हैं। फैंस को बाजीराव सिंघम के इस नए अवतार को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार है।