‘सेलिंग प्वाइंट’ बोनी कपूर तू झूठी ट्रेलर में शामिल न किए जाने से नाराज थे, जान्हवी कपूर ने खुलासा किया: Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer

Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer
Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer

Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer: इस समय, बोनी कपूर के तत्काल परिवार के पांच में से चार लोगों ने अभिनय की शुरुआत की है। उनके बेटे अर्जुन कपूर और बेटियां जान्हवी और खुशी कपूर न केवल अभिनेता हैं बल्कि निर्माता खुद भी एके बनाम एके और तू झूठी मैं मक्कार में नजर आए थे। हालाँकि, क्या आप जानते हैं कि टीजेएमएम ट्रेलर में खुद को न पाकर वह काफी निराश थे?

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

‘मुझे ही निकल दिया’

कॉफ़ी विद करण के नवीनतम एपिसोड में, जान्हवी, ख़ुशी और होस्ट करण जौहर ने अपने पिता की अभिनय महत्वाकांक्षाओं पर चर्चा की। “क्या हम उनके अभिनय की शुरुआत के बारे में बात करने के लिए कुछ समय निकाल सकते हैं? जाहिर तौर पर, जब वह ट्रेलर में नहीं थे तो वह बहुत दुखी थे,” करण ने पूछा। जान्हवी ने कहा, “हां, उन्होंने कहा था ‘वही तो सेलिंग प्वाइंट है तुम्हारी फिल्म की, मुझे ही निकाल दिया।”

इतने अच्छे कलाकारों को बर्बाद

टीजेएमएम में बोनी ने रणबीर कपूर के पिता का किरदार निभाया था। उन्होंने पिछले साल अगस्त में एक इंटरव्यू में फिल्म में अपने कुछ डायलॉग्स के बारे में भी बात की थी। “डायलॉग्स या सीन्स कम क्यों थे, ये तो आप डायरेक्टर को पूछिए। लव रंजन को एक पत्र लिखें और पूछें, ‘आपने इतने अच्छे कलाकारों को बर्बाद कैसे कर दिया?’ लेकिन, मुझे तो मजा आया करके, यह एक अच्छी और खुशहाल यूनिट थी,” उन्होंने एचटी को बताया।

अभिनय की शुरुआत पर गर्व Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer

जब करण ने पूछा कि क्या लड़कियों को अपने पिता के अभिनय की शुरुआत पर गर्व है, तो ख़ुशी ने कहा कि वह एके बनाम एके सेट पर उनसे मिलने गई थीं। उसे याद आया कि उसने अपनी अलमारी से 13 सूटकेस भरे हुए देखे थे। अपने आलीशान ट्रैकसूट के साथ, ख़ुशी को ऐसा महसूस हुआ जैसे वह खुद खेलने में सहज थी।

बोनी मायने रखती है Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer

बहनों ने अपने पिता के अपनी तस्वीरें खींचने और उन्हें परिवार समूह चैट में भेजने के प्रति प्रेम के बारे में भी बताया। सिर्फ परिवार ही नहीं, वह फिल्म इंडस्ट्री में अपने दोस्तों को भी अपने आउटफिट और जूतों की तस्वीरें भेजते हैं।

जान्हवी-ख़ुशी ने अपने पिता के बारे में बात की

जान्हवी और ख़ुशी ने अपने पिता के बारे में विस्तार से बात की और इस बात से सहमत हुए कि ख़ुशी हमेशा उनकी पसंदीदा रही हैं। वह ख़ुशी के साथ समय बिताने के लिए फिल्म की शूटिंग से ब्रेक लेते थे और जान्हवी के ध्यान आकर्षित करने के बावजूद भी तरोताजा महसूस करते थे। हालांकि, अब जान्हवी, अर्जुन और अंशुला ने मान लिया है कि खुशी उनकी फेवरेट हैं और रहेंगी। उन्होंने कहा कि जब वह जोया अख्तर के साथ अपनी पहली फिल्म द आर्चीज़ में आईं तो बोनी लगातार तीन दिनों तक रोते रहे। उन्होंने नेटफ्लिक्स के लिए कॉमिक्स के हिंदी भाषा फिल्म रूपांतरण में बेट्टी कूपर की भूमिका निभाई।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद