शाहरुख खान की फिल्म ने अब तक कमाए ₹1.24 करोड़; प्रभास की सालार से भी कम: Dunki Advance Booking

Dunki Advance Booking
Dunki Advance Booking

Dunki Advance Booking: शाहरुख खान 2023 में अपनी तीसरी रिलीज डंकी देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में अब तक 1.24 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और इसमें तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी हैं।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

डंकी अग्रिम बुकिंग रिपोर्ट दिन 1

रिपोर्ट के मुताबिक, डंकी के हिंदी के 2836 शो के कुल 33770 टिकट बिके हैं। फिल्म के शुरुआती दिन को निर्धारित करने के लिए अगले कुछ दिन महत्वपूर्ण होने वाले हैं क्योंकि यह प्रभास की सालार: Part 1 – सीजफायर के साथ टकरा रही है।

10K से अधिक टिकट बेचे

व्यापार विश्लेषक सुमित काडेल ने ट्वीट किया, “डनकी इनिशियल प्री-सेल एक उल्लेखनीय नोट पर शुरू हुई। फिल्म ने राष्ट्रीय श्रृंखला के मल्टीप्लेक्स में 10K से अधिक टिकट बेचे हैं। गैर राष्ट्रीय श्रृंखलाएं भी अच्छी गति दिखा रही हैं। अगर गति जारी रही तो डंकी अंतिम अग्रिम बुकिंग के मामले में 2023 की शीर्ष फिल्मों को चुनौती देगी। अगले 3 दिन स्पष्ट तस्वीर देंगे।

डंकी बनाम सालार Dunki Advance Booking

इस बीच, सालार ने अग्रिम बुकिंग में ₹1 करोड़ से अधिक की कमाई की है। इसमें तेलुगु में ₹80.30 लाख, मलयालम में ₹21.03 लाख, तमिल में ₹1.76 लाख और कन्नड़ में ₹1900 सकल शामिल हैं। हिंदी में, सालार के 67 शो के लिए 972 टिकट बेचे गए और कमाई गई राशि ₹2.06 लाख है। फिल्म के लिए अब तक बेचे गए टिकटों की कुल संख्या 51280 है, जिसमें 867 शो हैं। एडवांस बुकिंग के जरिए फिल्म ने कुल 1.05 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

22 दिसंबर को रिलीज

सालार में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन हैं। इसका निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया है। जहां सालार 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है, वहीं डंकी 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

डंकी-सालार टकराव पर पृथ्वीराज सुकुमारन

फिल्म के बीच बॉक्स ऑफिस क्लैश के बारे में बात करते हुए, पृथ्वीराज सुकुमारन ने पहले हिंदुस्तान टाइम्स को बताया था, “मैं प्रशांत (नील, निर्देशक) के संपर्क में हूं, लेकिन तथ्य यह है कि हम हिरानी सर और शाहरुख सर की फिल्म के साथ रिलीज हो रहे हैं, बाकी सब छोड़ दें, एक फिल्म प्रेमी के रूप में मुझे यह पसंद है! मैं उत्साहित हूं कि छुट्टियों के मौसम में, आपके पास दो विशाल फिल्म निर्माताओं की दो विशाल फिल्में हैं, जिनमें दो बड़े सितारे हैं, और कहानी और कथा जैसे हर संभावित पैरामीटर में बिल्कुल विपरीत हैं।

Dunki Advance Booking

मैं दोनों को देखूंगा, मैं आपसे यह वादा कर सकता हूं। मैं इसका बहुत इंतजार कर रहा हूं। आखिरी बार ऐसा कब हुआ था कि छुट्टियों के मौसम में हमारे पास दो इतनी बड़ी फिल्में थीं। भारतीय सिनेमा का इस तरह जश्न मनाने के लिए 2023 से बेहतर साल और क्या हो सकता है।”

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद