Dharmendra Deol Celebrated 88th Birthday: धर्मेंद्र देओल ने मनाया 88वां जन्मदिन, काटा 7 टियर केक

Dharmendra Deol Celebrated 88th Birthday
Dharmendra Deol Celebrated 88th Birthday

Dharmendra Deol Celebrated 88th Birthday: अनुभवी बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र, जिन्हें हाल ही में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था, ने शुक्रवार को मुंबई के जुहू इलाके में अपने आवास पर अपना 88 वां जन्मदिन मनाया।

खास दिन को मनाया

एक्टर ने इस खास दिन को अपने फैंस के साथ मनाया और उनके बड़े बेटे सनी देओल ने भी पापराज़ी के लिए उनके साथ पोज़ दिया। एक्टर ने एक बड़ा केक काटा, जो उनके एक फैन क्लब की ओर से एक विशेष इशारा था। केक में एक्टर की तस्वीरें और रंगीन, खाने योग्य गुलाब थे।

एक तस्वीर शेयर की और लिखा

एक्टर हेमा मालिनी के साथ धर्मेंद्र की छोटी बेटी, अहाना देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर आधी रात को अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा: “मेरे पहले प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं जिन लोगों को जानता हूं उनमें सबसे मजबूत और सबसे प्यारा आदमी है।”

ईशा देओल ने किया पोस्ट Dharmendra Deol Celebrated 88th Birthday

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

ईशा देओल ने पोस्ट किया: “जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे पापा, लव यू.. मैं प्रार्थना करती हूं कि आप हमेशा खुश, स्वस्थ और मजबूत रहें। मैं बस तुमसे बहुत प्यार करता हूं @आपकाधारम #हैप्पीबर्थडे #फादरडॉटर #हैप्पीबर्थडेधर्मेंद्र #लवयू #आभार।

देओल परिवार का बॉक्स-ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन Dharmendra Deol Celebrated 88th Birthday

इस साल देओल परिवार ने बॉक्स-ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है, पहले धर्मेंद्र की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बॉक्स-ऑफिस पर बड़ी हिट रही, उसके बाद सनी देओल-स्टारर ‘गदर 2’ आई। बॉक्स-ऑफिस पर ऐतिहासिक सफलता दर्ज की। सनी के छोटे बेटे राजवीर देओल ने ‘डोनो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। और अब, रणबीर कपूर-स्टारर ‘एनिमल’ में अपनी छोटी लेकिन प्रभावशाली भूमिका के लिए बॉबी देओल को काफी सराहना मिल रही है।

यह भी पढ़ें-: How to Find Lost Phone: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद
यह भी पढ़ें-: RVNL Recruitment 2023: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती