Sreesanth in Trouble after Accusing Gautam Gambhir: गौतम गंभीर पर आरोप लगाने के बाद मुश्किल में श्रीसंत, एलएलसी के कमिश्नर ने थमाया नोटिस

Sreesanth in Trouble after Accusing Gautam Gambhir
Sreesanth in Trouble after Accusing Gautam Gambhir

Sreesanth in Trouble after Accusing Gautam Gambhir: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत पूर्व ओपनर गौतम गंभीर पर आरोप लगाने के बाद मुश्किलों में घिर गए हैं। श्रीसंत ने गंभीर पर आरोप लगाया था कि पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने उन्हें लीजेड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) के मैच के दौरान फीक्सर कहा था। अब एलएलसी के कमिश्नर ने इस मामले में श्रीसंत को कानूनी नोटिस भेजा है। एलएलसी कमिश्नर उनके सोशल मीडिया पर दिए गए बयान से खुश नहीं हैं। उनका कहना है कि यह तेज गेंदबाज की ओर से अनुबंध का उल्लंघन है।

श्रीसंत का बयान अनुबंध का उल्लंघन

एलएलसी द्वारा जारी कानूनी नोटिस के अनुसार, मैदान पर घटना के बारे में सोशल मीडिया पर श्रीसंत का बयान अनुबंध का उल्लंघन था। माना जा रहा है कि नोटिस में कहा गया है कि श्रीसंत के साथ तब तक कोई बातचीत संभव नहीं है जब तक वह सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए सभी वीडियो नहीं हटा देते। नोटिस में इस बात पर भी जोर दिया गया है कि मैदानी अंपायरों ने मैदान पर गंभीर द्वारा किसी अपशब्द के इस्तेमाल का जिक्र नहीं किया है।

सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीर पोस्ट की

घटना के बाद गंभीर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। इसमें वह मुस्कुरा रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि मुस्कुराइए! जब दुनिया में लोग सिर्फ ध्यान खींचने की कोशिश कर रहे हैं। अब श्रीसंत ने उनके पोस्ट पर डायरेक्ट कमेंट करके अपना गुस्सा निकाला।

खिलाड़ी और भाई की सीमाओं को पार कर लिया

श्रीसंत ने कमेंट में लिखा कि आपने एक खिलाड़ी और एक भाई की सीमाओं को पार कर लिया है। आप लोगों का प्रतिनिधित्व करते हैं। फिर भी हर क्रिकेटर के साथ विवादों में उलझे रहते हैं। आपके साथ क्या समस्या है? मैंने बस मुस्कुराया और देखा। आपने मुझे फिक्सर करार दिया? सच में? क्या आप सुप्रीम कोर्ट से ऊपर हैं? आपके पास इस तरह से बोलने और जो चाहे कहने का कोई अधिकार नहीं है। आपने मौखिक रूप से अंपायरों को भी गाली दी और फिर भी आप मुस्कुराने की बात करते हैं?

यह भी पढ़ें-: How to Find Lost Phone: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद
यह भी पढ़ें-: RVNL Recruitment 2023: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती