सोनीपत के युवक का बहादुरगढ़ में मिला शव, 12 दिन से था लापता

हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव रोहणा निवासी 29 वर्षीय अरुण का शव 12 दिन बाद बहादुरगढ़ के गांव रोहद से बरामद हुआ है। शव एनसीआर माइनर में पुल के नीचे अटका हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, अरुण 31 दिसंबर को स्कूटी पर सवार होकर घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और पुलिस को भी मामले की जानकारी दी। पुलिस ने अरुण की स्कूटी रोहणा से गुजर रही एनसीआर माइनर की पटरी के निकट खड़ी मिली थी। इसके बाद पुलिस ने माइनर में भी सर्च अभियान चलाया, लेकिन अरुण का कोई पता नहीं चला।

बुधवार को बहादुरगढ़ के गांव रोहद से गुजर रही एनसीआर माइनर में पुल के नीचे एक शव देखा गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालने का प्रयास किया। हालांकि, पानी का बहाव तेज होने के कारण शव पुल के नीचे जाकर फंस गया। इसके बाद बोटिंग टीम को बुलाया गया। पानी का स्तर कम करने के लिए माइनर की सप्लाई भी रुकवाई गई। कई घंटों की मशक्कत के बाद शव को माइनर से बाहर निकाला जा सका।

शव की शिनाख्त कपड़ों के आधार पर अरुण के रूप में हुई। परिजनों ने शव की पहचान की। अरुण की मौत की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि अरुण की मौत डूबने से हुई है। हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का सही-सही पता चल सकेगा।