हरियाणा: अंबाला में बेलिफ संदिग्ध हालत में लापता, 12 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं

हरियाणा के अंबाला जिले में एक बेलिफ संदिग्ध हालत में लापता हो गया है। सुरेश चंद (54) नाम के इस बेलिफ ने 11 जनवरी की सुबह 10 बजे ड्यूटी के लिए घर से निकले थे, लेकिन वे न तो ड्यूटी पर पहुंचे और न ही वापस घर।

सुरेश चंद अंबाला सिटी के पुरम जंडली के रहने वाले हैं। वे नारायणगढ़ कोर्ट में बेलिफ के पद पर तैनात हैं। उनकी पत्नी का नाम गीता चंद है और उनके दो बेटे हैं।

सुरेश चंद के बेटे सौरभ ने बताया कि उनके पिता सुबह 10 बजे ड्यूटी के लिए घर से निकले थे। उन्होंने नारायणगढ़ के लिए जाने वाली बस पकड़ी थी। लेकिन जब वे शाम तक घर नहीं पहुंचे तो परिवार ने उनकी तलाश शुरू की।

सौरभ ने बताया कि उन्होंने अपने पिता के मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन वह बंद आ रहा था। उन्होंने अपने पिता के दोस्तों और परिचितों से भी पूछताछ की, लेकिन किसी को भी उनका पता नहीं था।

सौरभ ने बताया कि उन्होंने सेक्टर-9 थाने में उनके पिता के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने सुरेश चंद के मोबाइल को सर्विलांस पर लिया है और उनकी तलाश के लिए जगह-जगह पर छापेमारी की जा रही है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही सुरेश चंद का पता चल जाएगा।

सुरेश चंद के लापता होने से उनके परिवार में मातम का माहौल है। वे अपने पिता की जल्द से जल्द सकुशल वापसी की कामना कर रहे हैं।