CM Mann Gave Gifts to People of Punjab: होशियारपुर पहुंचे मुख्यमंत्री मान ने दिया पंजाब के लोगों को तोहफा

Strength of AAP Government in Punjab
Strength of AAP Government in Punjab

CM Mann Gave Gifts to People of Punjab: आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा आज होशियारपुर में एक विशाल ‘विकास क्रांति रैली’ का आयोजन किया गया है। इस दौरान आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दोआबा में करीब 867 करोड़ रुपये की विभिन्न प्रोजेक्टों की शुरुआत की है।

नए स्कूल और मेडिकल कॉलेज बन रहे

इस मौके पर मुख्यमंत्री  भगवंत मान ने लोगों का संबोधन करते हुए कहा कि वह आज कोई शक्ति प्रदर्शन करने नहीं आए हैं, वह पंजाब वासियों को तोहफा देने आए हैं। वह आज ये बताने आए हैं कि पौने 2 साल सरकार को आए हुए हो गए हैं और आज उनके स्वयंसेवक सीना तानकर गली-मौहल्लों में जा रहे हैं और विकास कार्य करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में अस्पतालों की हालत सुधर रही है साथ ही नए स्कूल और मेडिकल कॉलेज बन रहे हैं। वह लोगों के टैक्स का पैसा उन्हीं पर लगाएंगे। सी.एम. मान ने ऐलान किया है कि 26 जनवरी तक पंजाब का कोई भी ऐसा अस्पताल नहीं होगा जहां एक्स-रे मशीन न हो। उसके साथ ही उन्होंने कहा कि पंजाब के अस्पतालों में सभी प्रकार की दवाई उपलब्ध होगी और किसी भी मरीज को दवाई लेने के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा। CM Mann Gave Gifts to People of Punjab

लोक सभा चुनाव को लेकर भी बड़ा दावा 

इस दौरान मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लोक सभा चुनाव को लेकर भी बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब की सारी 13 लोकसभा सीटों में आप जीतेगी। इसके साथ ही आप चंडीगढ़ लोकसभा की भी सारी सीटें जीतेंगी।