हरियाणा में तेज रफ्तार कार ने चार नेपाली युवकों को कुचला, 4 की मौत, 3 घायल

बीती रात सोनीपत शहर के मामा भांजा चौक के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ। चार नेपाली युवक देर रात काम से घर लौट रहे थे। वे अपनी साइकिल और स्कूटी पर सवार थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चारों युवक मौके पर ही दम तोड़ बैठे।

कार भी टक्कर के बाद असंतुलित होकर टकरा गई। कार में सवार तीन युवक ऋतिक, अरुण और मोहित गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है।

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कार चालक ऋतिक को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि कार चालक ने शराब पी रखी थी। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

मृतकों की पहचान कमल, अर्जुन, दल बहादुर और अमर के रूप में हुई है। सभी नेपाल के रहने वाले थे और सोनीपत में वेटर का काम करते थे।

यह हादसा एक बड़ी लापरवाही का मामला है। कार चालक ने शराब पीकर गाड़ी चलाने से चार लोगों की जान चली गई। पुलिस को ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई करनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों।