विक्रांत मैसी की ’12वीं फेल ओटीटी पर रिलीज: 12th Fail OTT Release

12th Fail OTT Release
12th Fail OTT Release

12th Fail OTT Release: विक्रांत मैसी की ’12वीं फेल’ इस साल की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन बेहतरीन रहा, फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों ने खूब सराहा।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

न्यू ईयर से पहले OTT पर देखें 12वीं फेल

वहीं थिएटर्स में धमाल मचाने के बाद अब ’12वीं फेल’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अगर आप इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए थे, तो अब आप इसे घर बैठे-बैठे आराम से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख पाएंगे।

जानें कब और कहां रिलीज होगी विक्रांत मैसी की फिल्म

सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा करते हुए डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने कैप्शन में लिखा है कि ‘यदि कोई एक फिल्म है, जो आपको 2024 शुरू होने से पहले अवश्य देखनी चाहिए, तो वह यही होगी. ’12वीं फेल’ 29 दिसंबर को स्ट्रीमिंग।’

फिल्म का कलेक्शन 12th Fail OTT Release

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा कमाई कर सभी को हैरान कर दिया था। 20 करोड़ रुपये के बजट से बनी इस फिल्म ने 62 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्म को देखने के बाद हर कोई विक्रांत मैसी की एक्टिंग का फैन हो गया। फिल्म में उन्होंने मनोज कुमार शर्मा का किरदार निभाया था।

कहानी 12th Fail OTT Release

आपको बता दें कि ’12वीं फेल’ आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा के जीवन पर आधारित इस फिल्म में दिखाया गया है कि इस पद तक पहुंचने के लिए उन्हें कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था। फिल्म में विक्रांत मैसी के अलावा मेधा शंकर, अनंत वी जोशी, अंशुमान पुष्कर और प्रियांशु चटर्जी हैं।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद