विनर बनने के बाद मुनव्वर ने सलमान खान संग शेयर की पहली तस्वीर: BB 17 Winner Munawar Faruqui

BB 17 Winner Munawar Faruqui
BB 17 Winner Munawar Faruqui

BB 17 Winner Munawar Faruqui : टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 17 खत्म हो चुका है बीती रात शो का ग्रैंड फिनाले हुआ जो करीब 6:30 घंटे तक चला। कल उन्हें शो का योग्य विजेता भी मिल गया। इस सीज़न को स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने जीता है, जिसके बाद उनके प्रशंसक उनकी जीत का जश्न मना रहे हैं।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

शो का विनर बनने पर मुनव्वर बेहद खुश BB 17 Winner Munawar Faruqui

बिग बॉस में इतने उतार चढ़ाव देखने को बाद शो का विनर बनने पर मुनव्वर बेहद खुश हैं। वहीं, उन्हें जिताने के लिए फैंस ने भी काफी मेहनत की है। अब बिग बॉस का विनर बनने के बाद मुनव्वर ने पहली पोस्ट की है। मुनव्वर ने शो के होस्ट सलमान खान संग एक फोटो पोस्ट की है।

 मुनव्वर ने सलमान खान के साथ शेयर की पहली तस्वीर

इस फोटो में मुनव्वर फारुकी सलमान खान के साथ अपनी बिग बॉस की ट्रॉफी लिए नजर आए रहे हैं। इस फोटो के साथ ही उन्होंने भाईजान और अपने फैंस का शुक्रिया भी अदा किया है। मुनव्वर ने कैप्शन में लिखा कि- ‘बहुत बहुत शुक्रिया जनता आपका प्यार और सपोर्ट के लिए आखिरकार ट्रॉफी दोंगरी आ ही गई। स्पेशल थैंक्स टू बड़े भाई सलमान खान सर आपकी गाइडेंस के लिए ….सभी को दिल से शुक्रिया’।

50 लाख रुपये का कैश प्राइज और एक गाड़ी BB 17 Winner Munawar Faruqui

बता दें कि, मुनव्वर फारूकी को बिग बॉस का विनर बनने पर एक चमचमाती ट्रॉफी मिली है। इसके अलावा उन्हें 50 लाख रुपये का कैश प्राइज और एक गाड़ी भी मिली है। इस सीजन में विनर की प्राइम मनी में कोई कटौती नहीं की गई है। मुनव्वर जहां शो के विनर बने हैं तो 1st रनरअप अभिषेक कुमार और 2nd रनरअप मन्नारा चोपड़ा रहीं।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद