YouTuber Dhruv Rathee ने अपनी लव स्टोरी का किया खुलासा, बोले- जब वह स्कूल जाती थी तो…

YouTuber Dhruv Rathee
YouTuber Dhruv Rathee

YouTuber Dhruv Rathee : ध्रुव राठी की जीवनी उत्कृष्ट है और उनका प्रोफेशनल और व्यक्तिगत जीवन बहुत रोचक है। उनकी लव स्टोरी भी उतनी ही दिलचस्प है, जितना कि उनकी कोई और कहानी। ध्रुव और जूली की पहली मुलाकात ट्राम में हुई थी,

YouTuber Dhruv Rathee

जो इसे और भी रोमांटिक बनाता है। उनकी शादी का समय भी बेहद खास था, जब उन्होंने एक इंटीमेट समारोह में वियना के बेल्वेडियर पैलेस में जूली के साथ विवाह किया। इसके बाद, उन्होंने भारत में भी एक अन्य शादी की, जो हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार आयोजित हुई।

YouTuber Dhruv Rathee

‘द वायर’ के साथ एक साक्षात्कार में ध्रुव से पूछा गया कि वह अपनी पत्नी जूली से कैसे मिले। 2014 में जूली के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए यूट्यूबर शरमा गए। ध्रुव ने बताया कि वह और उनकी पत्नी जूली 19 साल के थे, जब वे एक ट्राम (ट्रॉली कार) में मिले थे।

YouTuber Dhruv Rathee

जब वह ट्राम के माध्यम से अपनी इंटर्नशिप के लिए जाते थे, तो जूली अपने स्कूल जाती थीं। (YouTuber Dhruv Rathee) वे रोजाना ट्राम में एक-दूसरे से मिलते थे और इस तरह उनकी बातचीत शुरू हुई। ध्रुव ने यह भी कहा कि यह वही साल था, जब उन्होंने अपनी यूट्यूब जर्नी शुरू की थी।

YouTuber Dhruv Rathee

कुछ वर्षों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2021 में ध्रुव और जूली ने ऑस्ट्रिया के वियना में ‘बेल्वेडियर पैलेस’ में शादी की थी। हालांकि, उन्होंने अपने रिश्ते को मीडिया की नजरों और फैंस की अटकलों से दूर रखा। बाद में 2022 में उन्होंने हिंदू संस्कृति के अनुसार शादी रचाई।

YouTuber Dhruv Rathee

बता दें ध्रुव राठी अपने विचारों को स्पष्ट रूप से प्रकट करते हैं और यूट्यूब पर अपने दृष्टिकोण को साझा करते हैं। उनकी कुल संपत्ति लगभग 4 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी 33 करोड़ रुपये की है। (YouTuber Dhruv Rathee)  उनकी आय का मुख्य स्रोत उनके यूट्यूब चैनल और कई ब्रांडों के साथ सहयोग करने में है।