दीपिका पादुकोण ने एक खास अंदाज में की नए साल की शुरुआत: Deepika Padukone New Year

Deepika Padukone Welcome 2024
Deepika Padukone Welcome 2024

Deepika Padukone New Year: नया साल हर जगह देखा जा रहा है। बॉलीवुड के सितारों को नए साल के जश्न में भी डुबोया हुआ है। सोशल मीडिया पर सितारों के समारोहों की तस्वीरें छाई हैं। कही किसी ने दोस्तों के साथ पार्टी दिखाई, तो कई सेलेब्स छुट्टियों पर घूमने के लिए बाहर आए हैं।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

दीपिका पादुकोण ने इस तरफ से की नए साल की शुरुआत

बॉलीवुड की लेडी स्टार दीपिका पादुकोण ने भी नए साल की शुरुआत भी एक विशेष तरीके से की है। अभिनेत्री एक खूबसूरत जगह पर छुट्टियां मना रही है, जिसकी पहली झलक उसने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। छुट्टी की एक छोटी सी क्लिप शेयर करें और नए साल की कामना की। दीपिका ने अपने प्रशंसकों को समंद्रा का एक सुंदर दृश्य दिखाया है, जहां वह बोटिंग कर रही हैं।

ऋतिक रोशन संग ‘फाइटर’ में आएंगी नजर दीपिका

वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी आने वाली फिल्म ‘फाइटर’को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। इस एक्शन फिल्म में उनके अपोजिट ऋतिक रोशन नजर आएंगे। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

‘सिंघम अगेन’ में होगा दीपिका का दमदार रोल

फाइटर के अलावा दीपिका बहुत जल्द रोहिट शेट्टी की सिंघम रिटर्न में नजर आने वाली हैं। कुछ समय से फिल्म का उनका फर्स्ट लुक सामने आया था, जिसमें पुलिस की वर्दी पहने एक्ट्रेस का चंडालिका रूप देखने को मिला। इस फिल्म में वह लेडी सिंघम के रोल में नजर आने वाली हैं।

रोहित शेट्टी के इस कॉप यूनिवर्स में दीपिका के अलावा अजय देवगन, रणवीर सिंग, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार जैसे सितारे नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद