फिल्म की शूटिंग से पहले विजय वर्मा ने किए अमृतसर के स्वर्ण मंदिर के दर्शन: Vijay Varma visits Golden Temple

Vijay Varma visits Golden Temple
Vijay Varma visits Golden Temple

Vijay Varma visits Golden Temple: एक्टर विजय वर्मा इस समय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चर्चा का विषय आने हुए है। एक्टर आज कल एक से बढ़कर एक वेब सीरीज में काम कर रहे हैं। उनकी एक्टिंग को भी दर्शक काफी सराह रहे हैं। विजय एक के बाद एक प्रोजेक्ट कर रहे हैं। अभिनेता जल्द ही एक अन्य फिल्म में देखे जा सकते है। ये फिल्म है Ul Jalooj Ishq जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो रही है। लेकिन इससे पहले विजय ने गोल्डन टेम्पल में माथा टेका है। जिसकी कुछ फोटोज भी एक्टर ने शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

उल जलूल इश्क की शूटिंग

अभिनेता विजय वर्मा, जिन्होंने पंजाब के अमृतसर में अपने अगले प्रोजेक्ट उल जलूल इश्क की शूटिंग शुरू कर दी है, ने आशीर्वाद लेने के लिए स्वर्ण मंदिर का दौरा किया और उनकी ‘प्रेमिका’ तमन्ना भाटिया ने अपनी प्रेमिका के लिए ‘प्यारी’ तारीफ की। विजय ने उल जलूल इश्क की टीम के साथ पवित्र स्थल पर प्रार्थना करते हुए अपनी तस्वीरों की एक श्रृंखला शेयर की।

विजय वर्मा ने किए स्वर्ण मंदिर के दर्शन Vijay Varma visits Golden Temple

विजय वर्मा ने अपने दर्शन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर में, अभिनेता को गोल्डन मंदिर के सामने खड़ा देखा गया, उसके सिर पर एक रूमाल बंधा हुआ। दूसरी तस्वीर में, उनकी फिल्म की पूरी टीम देखी जाती है। उसी समय, अगली तस्वीर में, उनकी फिल्म को शूटिंग दिखाई देती है।

इस फिल्म में नजर आएंगे Vijay Varma visits Golden Temple

बता दें कि, विजय की इस फिल्म उल जलूल इश्क की शूटिंग अमृतसर में ही हो रही है। यहां पहुंचने के बाद एक्टर के साथ पूरी टीम ने स्वर्ण मंदिर के दर्शन किए और इसके बाद अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म में विजय के अलावा नसीरुद्दीन शाह, फातिमा सना शेख, शारिब हाशमी जैसे कलाकर नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद