Animal Trailer Release: रणबीर कपूर ने अपने अवतार से स्क्रीन पर लगा दी आग

Animal Trailer Release
Animal Trailer Release

Animal Trailer Release: रणबीर कपूर जो हल्की-फुल्की भूमिकाएँ निभाने के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने संदीप वांगा रेड्डी की एनिमल के साथ उस छवि को तोड़ दिया है। उनकी तीव्रता, आक्रामकता और दर्द ने स्क्रीन पर आग लगा दी। वह अब तक के अपने सबसे क्रूर व्यक्तित्व में बदल जाता है, बेरहमी से चाकू, कुल्हाड़ी और मशीन गन चलाता है। फिल्म अंडरवर्ल्ड में अत्यधिक रक्तपात की पृष्ठभूमि के खिलाफ पिता-पुत्र के परेशान रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके कारण बेटे को हथियार उठाना पड़ता है।

नई गहराई तलाशने की अनुमति

वैरायटी के साथ एक साक्षात्कार में, रणबीर ने फिल्म में अपनी भूमिका को ताकत, भेद्यता और अप्रत्याशितता का एक आकर्षक मिश्रण बताया। उनका चरित्र उनके पिछले अनुभवों से प्रेरित है और उनके भीतर एक निश्चित अंधेरा है, जो उनके व्यक्तित्व में एक दिलचस्प परत जोड़ता है। यह एक ऐसी भूमिका है जिसने उन्हें एक अभिनेता के रूप में चुनौती दी है और उन्हें अपने प्रदर्शन में नई गहराई तलाशने की अनुमति दी है।

फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज

यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसमें अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी भी हैं। यह फिल्म पहले 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन उत्पादन में देरी के कारण इसे दिसंबर तक बढ़ा दिया गया। फिल्म का रन टाइम 3 घंटे और 21 मिनट है और इसे ए सर्टिफिकेट के साथ प्रमाणित किया गया है। फिल्म को संयुक्त राज्य अमेरिका में 888 से अधिक स्क्रीनों के साथ सबसे व्यापक रिलीज में से एक मिलने की योजना है, जबकि फिल्म के लिए अग्रिम बुकिंग कुछ ही समय में शुरू होनी चाहिए। फिल्म का संगीत भी पिछले कुछ हफ्तों में तेजी पकड़ रहा है, खासकर अर्जन वैली और हुआ मैं। इस फिल्म की टक्कर मेघना गुलज़ार और विक्की कौशल से होगी

Animal Trailer Release

सैम बहादुर जो भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन और पाकिस्तान के साथ 1971 के युद्ध में उनकी भूमिका पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर दिल्ली में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, संदीप वांगा रेड्डी और भूषण कुमार की मौजूदगी में रिलीज किया गया।