Election Rally of PM Narendra Modi in Telangana: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली के दौरान लाइटिंग पोल पर चढ़ी महिला

Election Rally of PM Narendra Modi in Telangana
Election Rally of PM Narendra Modi in Telangana

Election Rally of PM Narendra Modi in Telangana: शनिवार को तेलंगाना के हैदराबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक चुनावी रैली उस समय थोड़ी देर के लिए बाधित हो गई जब एक महिला परेड ग्राउंड में एक इमारत पर चढ़ गई, जिस पर रोशनी लगी हुई थी ताकि जब वह भीड़ को संबोधित कर रहे हों ताकि वह उनसे बात कर सकें। रैली का एक वीडियो सामने आया है जिसमें महिला को बड़ी-बड़ी लाइटों और बिजली के तारों से घिरे खंभों पर चढ़ते देखा जा सकता है, जबकि पीएम मोदी शॉर्ट सर्किट के खतरों का हवाला देते हुए उससे बार-बार उतरने का अनुरोध करते देखे जा सकते हैं।

वीडियो में पीएम मोदी को बार-बार यह कहते हुए सुना जा सकता है, “बेटा, ये ठीक नहीं है। ऐसा करने से कोई लाभ नहीं होगा। मै आपके लिए ही यहां आया हूं। राज्यसभा सदस्य के लक्ष्मण, जो पीएम के भाषण का अनुवाद कर रहे थे, ने उनसे तेलुगु में अनुरोध किया।

रैली में अफरा-तफरी मच गई

पीएम मोदी ने उन्हें शांत करने की कोशिश की क्योंकि वह उन्हें कुछ बताना चाहती थीं और उन्हें सचेत भी किया कि तार सही स्थिति में नहीं है और इससे शॉर्ट सर्किट हो सकता है। इस घटना से रैली में अफरा-तफरी मच गई क्योंकि सुरक्षाकर्मी महिला को टावर से नीचे उतारने के लिए दौड़ पड़े। घटना के बारे में जब एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि वे इसकी पुष्टि कर रहे हैं।

अपने भाषण की शुरुआत में पीएम मोदी रैली के दौरान भावुक हुईं मडिगा रिजर्वेशन पोराटा समिति की प्रमुख मंदा कृष्णा मडिगा को सांत्वना देते नजर आए। मैडिगा के रोने पर प्रधानमंत्री ने उन्हें गले लगा लिया।
पीएम मोदी तेलुगु राज्यों में अनुसूचित जाति के सबसे बड़े घटकों में से एक, मैडिगा के सामुदायिक संगठन, मैडिगा रिजर्वेशन पोराटा समिति (एमआरपीएस) द्वारा आयोजित एक बैठक को संबोधित करने के लिए शहर में थे।

देश की सेवा करने का मिला मौका

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ”मंदा कृष्णा मडिगा के नेतृत्व में पीएम मोदी को भारत के प्रधानमंत्री के रूप में देश की सेवा करने का मौका मिला। उन्होंने तेलंगाना में पार्टी के सत्ता में आने पर एक ओबीसी मुख्यमंत्री बनाने की भाजपा की प्रतिबद्धता के बारे में भी बताया। मडिगा समुदाय तेलंगाना में अनुसूचित जाति के सबसे बड़े घटकों में से एक है।