सोनीपत: होमगार्ड ने ई-रिक्शा चालक पर हमला करने का आरोप लगाया

हरियाणा के सोनीपत में मामा-भांजा चौक पर तैनात ट्रैफिक होमगार्ड ने एक महिला ई-रिक्शा चालक पर हमला करने का आरोप लगाया है। होमगार्ड का आरोप है कि महिला ने चौक पर ई-रिक्शा खड़ी कर सवारी उतार रही थी। इस पर एक दुकानदार ने उसे ई-रिक्शा आगे करने को कहा तो वह गाली-गलौज करने लगी। बाद में पुलिस वहां पहुंची तो महिला ने होमगार्ड जवान से हाथापाई कर दी और उनकी वर्दी फाड़ दी।

सिटी ट्रैफिक में नियुक्त होमगार्ड जवान मोनू ने सिविल लाइन थाना पुलिस को बताया कि उनकी ड्यूटी मामा-भांजा चौक के पास लगी थी। इसी बीच एक दुकानदार कपिल ने उन्हें जानकारी दी कि ई-रिक्शा चलाने वाली महिला उनके साथ गाली-गलौज कर रही है। कपिल ने बताया कि महिला चौक पर ई-रिक्शा रोककर सवारी उतार रही थी। उन्होंने ई-रिक्शा को आगे करने को कहा तो वह गाली-गलौज करने लगी।

मोनू ने बताया कि उन्होंने जाकर महिला को ई-रिक्शा हटाने को कहा तो वह उनके साथ भी गाली-गलौज करने लगी। जिस पर उन्होंने डायल-112 पर सूचना देने के साथ ही थाना प्रभारी को भी अवगत कराया। इस पर महिला ने उनसे हाथापाई कर दी और उनकी वर्दी फाड़ दी। महिला चालक ने धमकी दी कि कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

मोनू का आरोप है कि महिला ने उनके चेहरे पर नाखून मार दिया। जिससे खून बहने लगा। आरोप है कि महिला ने उन्हें मारने की धमकी दी और छेडख़ानी मामले में फंसाने को कहा।

मोनू ने अस्पताल में मेडिकल कराने के साथ ही मामले की शिकायत पुलिस को दी है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने महिला ई-रिक्शा चालक के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने, धमकी देने व मारपीट करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।