पंजाब-हरियाणा में ठंड की स्थिति, लुधियाना 3.4 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया: Cold Conditions in Most Parts of Punjab-Haryana

Cold Conditions in Most Parts of Punjab-Haryana
Cold Conditions in Most Parts of Punjab-Haryana

Cold Conditions in Most Parts of Punjab-Haryana: शुक्रवार को पंजाब और हरियाणा के अधिकांश हिस्सों में कड़ाके की ठंड के कारण लुधियाना में न्यूनतम तापमान 3.4 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

ठंड की स्थिति बनी रही

पंजाब के अन्य स्थानों के अलावा, अमृतसर में भी ठंड की स्थिति बनी रही, जहां न्यूनतम तापमान 4.8 डिग्री सेल्सियस और पटियाला में 5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग के अनुसार, बठिंडा में भी 6 डिग्री तापमान के साथ ठंडी रात महसूस की गई।

हरियाणा में कड़ाके की ठंड पड़ी  Cold Conditions in Most Parts of Punjab-Haryana

फरीदकोट, गुरदासपुर और फिरोजपुर में भी ठंडी रात रही, जहां उनका न्यूनतम तापमान 5.4 डिग्री सेल्सियस, 5.5 डिग्री सेल्सियस और 5.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। हरियाणा में, हिसार में कड़ाके की ठंड पड़ी, जहां न्यूनतम तापमान 3.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

ठंड की स्थिति बनी रही Cold Conditions in Most Parts of Punjab-Haryana

करनाल में भी ठंड की स्थिति बनी रही, जहां न्यूनतम तापमान 5.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। अंबाला, नारनौल और रोहतक भी कड़ाके की ठंड की चपेट में रहे, जहां न्यूनतम तापमान 5.9 डिग्री सेल्सियस, 4.8 डिग्री सेल्सियस और 6.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। दोनों राज्यों की साझा राजधानी चंडीगढ़ में न्यूनतम तापमान 6.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद