मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग पर पहली बार किया खुलासा : Chief Minister Mamata Banerjee

Chief Minister Mamata Banerjee

Chief Minister Mamata Banerjee : पश्चिम बंगाल में कांग्रेस और टीएमसी के बीच सीट बंटवारे को लेकर कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मालदा जिले में पदयात्रा के दौरान कहा कि उनकी पार्टी (टीएमसी) ने मालदा जिले में कांग्रेस को दो सीटों की पेशकश की थी, जबकि कांग्रेस अधिक सीटों की मांग कर रही थी।

ममता बनर्जी ने कहा, “मैं राजनीति करने के लिए कम आती हूं लेकिन कुछ दल ऐसे हैं जो चुनाव के समय कोयल की तरह कुहू-कुहू करना शुरु कर देते हैं। सीए बनर्जी ने यह बयान ऐसे समय में दिया है, जब राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा बिहार से एक बार फिर मालदा के रास्ते पश्चिम बंगाल में प्रवेश करने वाली है।

यह भी पढ़ें-: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के चांसलर सतनाम सिंह संधू बने राज्यसभा के मेंबर : Satnam Singh Sandhu Nominated For Rajya Sabha

बीजेपी को केवल तृणमूल कांग्रेस ही हरा सकती है

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी को अगर कोई हरा सकता है तो वह तृणमूल कांग्रेस (TMC) ही है। मालदा जिले के इंग्लिश बाजार में जनसंपर्क के लिए पदयात्रा कर ममता बनर्जी ने एक बार फिर दोहराया कि उनकी पार्टी अकेले चुनाव ( लोकसभा चुनाव 2024) लड़ेगी। उन्होंने कहा, “बीजेपी के साथ हमारी लड़ाई चलेगी, हम अकेले ही लड़ेंगे। हमने उन्हें पहले भी हराया है और हम (टीएमसी) ही हरा सकते हैं।”

यह भी पढ़ें-:  दिल्ली के अधिकांश स्थानों पर घने कोहरे और हवाओं के साथ आज हल्की बारिश अनुमान: Delhi NCR Weather Update

यह भी पढ़ें-: एमसीडी कर रही अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई : MCD News Today