आरोपी के कबूलनामे के एक दिन बाद पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा का शव हरियाणा नहर से मिला: Body of Model Divya Pahuja Found

Body of Model Divya Pahuja Found
Body of Model Divya Pahuja Found

Body of Model Divya Pahuja Found: पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा का शव पुलिस ने हरियाणा के टोहाना में भाखड़ा नहर से बरामद किया था, जिसके एक दिन बाद गुड़गांव पुलिस ने कथित तौर पर शव को ठिकाने लगाने वाले लोगों में से एक बलराज गिल को हिरासत में लिया था। एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि शव को पंजाब के मूनक इलाके में नहर में फेंक दिया गया।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

गुरुग्राम के होटल में हत्या कर दी गई

गुरुग्राम पुलिस की एक टीम ने शनिवार को 27 वर्षीय पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा का शव बरामद किया, जिनकी 3 जनवरी को गुरुग्राम के एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या कर दी गई थी। सत्ताईस वर्षीय मॉडल दिव्या पाहुजा की गुरुग्राम के एक होटल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वह मुंबई के एक होटल के कमरे में हरियाणा के एक गैंगस्टर की कथित फर्जी मुठभेड़ के मामले में जमानत पर रिहा हुई थी। 2016, वह 18 साल की थीं जब उन्हें 14 जुलाई 2016 को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

बरामद शव की पहचान की Body of Model Divya Pahuja Found

पाहुजा का शव हरियाणा के टोहना में एक नहर के अंदर से बरामद किया गया था। गुरुग्राम पुलिस के अनुसार, पाहुजा के शव की एक तस्वीर उसके परिवार के सदस्यों को भेजी गई, जिन्होंने उसके शव की पहचान की।

पाहुजा के शव को बरामद Body of Model Divya Pahuja Found

पाहुजा के शव को बरामद करने के लिए गुरुग्राम पुलिस की छह टीमों को काम सौंपा गया था। उसके शव को बरामद करने के लिए पंजाब पुलिस की कई टीमों और राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) की 25 सदस्यीय टीम को भी लगाया गया था।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद