कांग्रेस सरकार के ‘अधूरे’ वादों को लेकर भाजपा ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन किया: BJP Protested Outside the Assembly

BJP Protested Outside the Assembly
BJP Protested Outside the Assembly

BJP Protested Outside the Assembly: भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस 2022 में 10 गारंटी का वादा करके हिमाचल प्रदेश में सत्ता में आई लेकिन उन्हें लागू करने में विफल रही है। गारंटी छपे सफेद एप्रन पहने भाजपा विधायकों ने सरकार के खिलाफ नारे लगाए और उस पर राज्य के लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

आय बढ़ाने की पहल का इंतजार

राज्य की शीतकालीन कांगड़ा जिले में धर्मशाला राजधानी में विधानसभा के बाहर भाजपा विधायकों ने कहा कि राज्य के लोग अभी भी 300 यूनिट मुफ्त बिजली, महिलाओं के लिए 1,500 रुपये मासिक भत्ता, पांच लाख नई नौकरियां, अंग्रेजी माध्यम के स्कूल और किसानों की आय बढ़ाने की पहल का इंतजार कर रहे हैं।

आउटसोर्स कर्मचारियों को हटा दिया BJP Protested Outside the Assembly

ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने एक साल में 12,000 करोड़ रुपये का कर्ज लिया है और 10,000 से अधिक आउटसोर्स कर्मचारियों को हटा दिया गया है। उन्होंने दावा किया कि राज्य में विकास रुक गया है क्योंकि 100 से अधिक शैक्षणिक, राजस्व, स्वास्थ्य और अन्य संस्थान सरकार द्वारा बंद कर दिए गए हैं।

”अपनी बात के पक्के आदमी” BJP Protested Outside the Assembly

भाजपा नेताओं ने कहा कि केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दी गई गारंटी ही पूरी की जा रही है क्योंकि प्रधानमंत्री ”अपनी बात के पक्के आदमी” हैं। राज्य विधानसभा का पांच दिवसीय शीतकालीन सत्र 23 दिसंबर को समाप्त होगा।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद