Arijit Singh Sing the Unreleased Song of ‘The Archies’: अरिजीत सिंह ने अबू धाबी कॉन्सर्ट में पहली बार ‘The Archies’ का अप्रकाशित गाना ‘इन राहों में’ गाया

Arijit Singh Sing the Unreleased Song of 'The Archies'
Arijit Singh Sing the Unreleased Song of 'The Archies'

Arijit Singh Sing the Unreleased Song of ‘The Archies’: सिंगर अरिजीत सिंह ने अबू धाबी में अपने हालिया संगीत कार्यक्रम में आगामी फिल्म द आर्चीज़ का एक अप्रकाशित गाना गाया है। आयोजन स्थल पर अरिजीत के प्रदर्शन के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आईं।

अरिजीत ने गाने के बारे में बात की

वीडियो में अरिजीत ने कहा, “वैसे, यह रिलीज नहीं हुआ है। यह पहली बार है जब मैं स्टेज पर यह गा रहा हूं।” इसके बाद उन्होंने जोशीला गाना गाया और दर्शकों ने तालियां बजाईं। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने लिखा, “यह दिल से खूबसूरत है।” एक अन्य गीत में कहा गया, “वाह। कितना अच्छा महसूस कराने वाला गीत है।” “अद्भुत,” एक टिप्पणी पढ़ें।

आर्चीज़ के बारे में Arijit Singh Sing the Unreleased Song of ‘The Archies’

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित द आर्चीज़ लोकप्रिय अमेरिकी कॉमिक्स का रूपांतरण है। फिल्म लोकप्रिय काल्पनिक किशोरों – आर्ची एंड्रयूज, जुगहेड जोन्स, बेट्टी कूपर, वेरोनिका लॉज और रेगी मेंटल – के जीवन का अनुसरण करती है, जो 1960 के दशक में रोमांस और दोस्ती का मार्ग प्रशस्त करते हैं, जब वे अपने शहर रिवरडेल के भविष्य के लिए एक साथ आते हैं। डेवलपर्स ने एक प्रिय पार्क को नष्ट करने की धमकी दी है।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है

लाइव-एक्शन म्यूजिकल फिल्म शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, दिवंगत श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के अभिनय की शुरुआत का प्रतीक है। फिल्म में मिहिर आहूजा, वेदांग रैना, डॉट और युवराज मेंडा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। द आर्चीज़ का निर्माण जोया और रीमा कागती ने अपने प्रोडक्शन हाउस टाइगर बेबी, ग्राफिक इंडिया और आर्ची कॉमिक्स के तहत किया है। यह नेटफ्लिक्स पर 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।