फिल्म ‘फाइटर’ का नया गाना ‘इश्क जैसा कुछ’ हुआ रिलीज: ‘Ishq Jaisa Kuch’ Song Release

'Ishq Jaisa Kuch' Song Release
'Ishq Jaisa Kuch' Song Release

‘Ishq Jaisa Kuch’ Song Release: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘फाइटर’ का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का टीजर और पहला गाना ‘शेर खुल गए’ देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

अब मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना ‘इश्क जैसा कुछ’ रिलीज कर दिया है। इस गाने में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमिस्ट्री देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। दोनों सितारे एक के बाद एक रोमांटिक सीन से लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. फिल्म ‘फाइटर’ का दूसरा गाना ‘इश्क जैसा कुछ’ आते ही लोगों के बीच लोकप्रिय हो गया है। गौरतलब है कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

गाना ‘इश्क जैसा कुछ’ रिलीज ‘Ishq Jaisa Kuch’ Song Release

मेकर्स ने फिल्म ‘फाइटर’ का दूसरा गाना ‘इश्क जैसा कुछ’ रिलीज कर दिया है। इस गाने में एक बार फिर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमिस्ट्री ने फैन्स का ध्यान खींचा है। गाने में दोनों स्टार्स के बेहद बोल्ड सीन हैं। गाने में पानी के अंदर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई गई है। फिल्म ‘फाइटर’ का नया गाना ‘इश्क जैसा कुछ’ लोगों को खूब पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म के पहले गाने ‘शेर खुल गए’ को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण का गाना ‘इश्क जैसा कुछ’ विशाल-शेखर, शिल्पा राव और मेलो डी ने गाया है। इस गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं।

फिल्म ‘फाइटर’ जनवरी में होगी रिलीज ‘Ishq Jaisa Kuch’ Song Release

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबरॉय भी नजर आएंगे। ‘फाइटर’ भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी। इससे पहले आसमान में फिल्माए जाने वाले सीन के लिए वीएफएक्स का सहारा लिया जाता रहा है। इस लिए फैंस ज्यादा ही उत्साहित हैं। फिल्म ‘फाइटर’ में ये सीन रियल होंगे। फिल्म ‘फाइटर’ 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद