Haryana News: राम रहीम को फिर से 21 दिन की पैरोल

haryana-news-ram-rahim-again-given-parole-for-21-days

दुष्कर्म के मामले में सजा काट रहे राम रहीम एक बार फिर से जेल से बाहर आएंगे। उनकी 21 दिन की पैरोल की अर्जी मंजूर हो गई है, जिससे वह फिर से जेल से बाहर रहेंगे। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख, गुरमीत राम रहीम, जो रोहतक की सुनारिया जेल में हत्या और दुष्कर्म के मामले में जुम्मेवार हैं, पांचवीं बार यूपी के बरनावा आश्रम में पैरोल पर जा सकते हैं। इसके लिए रोहतक प्रशासन ने उनके बरनावा में पैरोल का समय बिताने की आचरण की आख्या रिपोर्ट मांगी है।

रोहतक की सुनारिया जेल में हत्या और दुष्कर्म के मामले में उम्रकैद से बाहर आने वाले डेरा प्रमुख, गुरमीत राम रहीम पांचवीं बार यूपी के बरनावा के आश्रम में पैरोल पर जा सकते हैं। इस बार, उनकी 21 दिन की पैरोल की अर्जी रोहतक प्रशासन द्वारा मंजूर हो गई है।

पिछले साल 17 जून, 15 अक्तूबर, और इस साल 21 जनवरी और 20 जुलाई को राम रहीम को 30 दिन से लेकर 40 दिन तक की पैरोल मिली थी। इस बार भी उनके साथ परिवार और बेटी हनीप्रीत भी आश्रम में रहेंगे। इस बार की पैरोल के लिए रोहतक प्रशासन ने एक बार फिर बागपत प्रशासन से उसके बरनावा में पैरोल का समय बिताने की आचरण की आख्या रिपोर्ट मांगी है।