6 People Died after Drinking Poisonous Alcohol: यमुनानगर में जहरीली शराब पीने से दो गांव में 6 लोगों की मौत

6 People Died after Drinking Poisonous Alcohol: यमुनानगर में जहरीली शराब पीने से दो गांवों में 6 लोगों की मौत हो गई। जिनमें से पांच लोगों का बिना पोस्टमार्टम के ही अंतिम संस्कार कर दिया गया था। इनमें से चार लोग फर्कपुर थाना क्षेत्र के मंडेबरी और दो लोग पंजेटा के माजरा के बताए जा रहे हैं। जिन लोगों की मौत हुई है उनमें मंडेबरी के 45 वर्षीय सुरेश, 27 वर्षीय विशाल, 27 वर्षीय सोनू, सुरेंद्र और पंजेता गांव के स्वर्ण सिंह व मेहरचंद शामिल है। बताया यह जा रहा है कि इन सभी ने अलग-अलग इलाकों में बैठकर शराब पी थी। जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी। और उल्टियां भी शुरू हो गई।

मौत के प्राथमिक कारण जहरीली वस्तु

पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया ने बताया है कि मंडेबरी के एक युवक की मौत हुई है। जिसका पोस्टमार्टम आज करवाया जाएगा। जबकि दो लोग अभी गंभीर हालत में एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल हैं। उन्होंने बताया कि इस संबंध में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल मौत के प्राथमिक कारण जहरीली वस्तु का होना पाया जा रहा है ,लेकिन सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगी।

कुछ आरोपियों को लिया हिरासत में

उन्होंने कहा कि पांच और लोगों की मौत की खबर उनके संज्ञान में आ रही है और उनके नाम भी पता चल गये हैं। लेकिन उसकी मौत कैसे और किन कारणों से हुई, इसकी जांच करने के लिए गांव में टीम भेजी जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस संबंध में कुछ आरोपियों की पहचान कर ली गई है और कुछ को हिरासत में लिया गया है और लगातार छापेमारी की जा रही है और तथ्य जुटाए जा रहे हैं।

आरोपी की तलाश की जा रही

एसपी गंगा राम पुनिया ने बताया कि मंडेबरी और पंजेटो का माजरा में छह लोगों की मौत हुई है। मंडेबरी गांव के रॉकी पर जहरीली शराब बेचने का केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। मामले की जांच की जा रही है। 6 People Died after Drinking Poisonous Alcohol

READ ALSO: How to Find Lost Phone: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद